Khabarhaq

राजकीय कन्या महाविद्यालय में एक दिवसीय कार्यशाला आयोजित।

Advertisement

राजकीय कन्या महाविद्यालय में एक दिवसीय कार्यशाला आयोजित।

ख़बरहक़
पुन्हाना,

राजकीय कन्या महाविद्यालय परिसर में एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया गया। जिसमें कॉलेज छात्राओं को सिविल सेवा की तैयारी के निमित्त मार्गदर्शन किया गया। कार्यशाला में बतौर मुख्य वक्ता मुस्ताक अहमद असिस्टेन्ट प्रोफेफ़र इतिहास विभाग राजकीय महाविद्यालय फ़िरोजपुर झिरका रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्राचार्य दिलबाग सिंह ने की और कार्यक्रम प्लेसमेंट सेल के नोडल ऑफिसर आकाश कुमार ने संयोजन किया।
मुख्य वक्ता ने नई शिक्षा नीति के साथ सिविल सेवाओं में सफलता किस प्रकार प्राप्त करें, विषय पर छात्राओं से विस्तारपूर्वक चर्चा की। प्रोफेसर मुस्ताक अहमद ने छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि जीवन में कभी भी हार नहीं माननी चाहिए सिविल सेवा की तैयारी के लिए अपने आप पर भरोसा वह हमेशा बुलंद हौसले होने चाहिए सिविल सेवा की तैयारी के लिए प्रत्येक विषय की जानकारी व उस पर अच्छी पकड़ होनी चाहिए साथ ही मन में हमेशा हौसला रखें दृढ़ विश्वास और नशे के साथ आप सिविल सेवा की तैयारी में अपने उच्च मुकाम को पा सकते हैं इस अवसर पर छात्राओं ने प्रोफ़ेसर मुस्ताक से अनेक सवाल पूछे जिनका उन्होंने बखूबी उत्तर दिया इस अवसर पर उपप्राचार्य राहुल गर्ग व आकाश कुमार ने छात्राओं को भविष्य की चुनोतियों के लिए प्रेरित किया और शुभ भविष्य की कामना की।
कार्यक्रम में डॉ सपना, अज़हर खान, डॉ कविता, डॉ अबरार अहमद, क़ादिर के साथ लिपिक कार्यालय प्रंबन्धक पुष्कर गर्ग उपस्थित रहे।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website