Khabarhaq

44 लाख की लूट के इनामी बदमाशो को पकड़ने आई ग्वालियर पुलिस पर फायरिंग – घटना से मेवात इलाका में मचा हड़कंप

Advertisement

44 लाख की लूट के इनामी बदमाशो को पकड़ने आई
ग्वालियर पुलिस पर फायरिंग
– घटना से मेवात इलाका में मचा हड़कंप।

ख़बरहक़
पलवल/हरियाणा

मध्यप्रदेश के ग्वालियर इलाके में एटीएम से 44 लाख रुपए लूटने के इनामी आरोपियों को पकड़ने आई मध्यप्रदेश की पुलिस पर पलवल ज़िला के हथीन थानां इलाका के गांव अधरोला में फायरिंग करने का मामला सामने आया है हालांकि पुलिस ने खुर्शीद नाम के एक आरोपी को बडी मशक्कत के बाद गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना से मेवात इलाका में हड़कंप मच गया है। ग्वालियर-चंबल संभाग छेत्र में एटीएम काटकर 44 लाख लूटने का मामला दर्ज है। एक आरोपी पर 25 हज़ार का इनाम भी घोषित है। पकड़े जाने पर मुख्य आरोपी खुर्शीद ने साथियों के साथ मिलकर श्योपुर, असम, मुरैना, नोएडा, अलवर में एटीएम लूट की वारदात करना कबूल की है।

गौरतलब है कि ग्वालियर में महाराजपुरा स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम पर सीसीटीवी पर स्प्रे करते हुए बदमाश का चेहरा रिकॉर्ड हुआ था। बदमाश टोपी और मास्क पहने था, जिसकी जांच करते हुए पुलिस मुरैना पहुंची। वहां हुई घटना में स्पॉट से मिले फुटेज देखे। वहां टोपी वाले का चेहरा दिख रहा था। हुलिया दोनों वारदातों में एक ही था। पता चला कि फुटेज में दिखने वाले बदमाश हरियाणा के पलवल के हथीन थाना क्षेत्र स्थित अंधरौला गांव का रहने वाला खुर्शीद है। उस पर 25 हजार रुपये का इनाम भी है। इसके बाद पुलिस ने उसके ही गांव में घेरने की योजना बनाई।
डीएसपी क्राइम विजय भदौरिया के नेतृत्व में 16 अफसरों और पुलिसकर्मियों की टीम हथीन थाना में पहुंची थी। मंगलवार शाम पुलिस ने अंधरोला गांव पहुंचकर लुटेरे खुर्शीद को पकड़ लिया। देखते ही ग्रामीणों ने पुलिस टीम को घेर लिया और फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने जवाबी फायरिंग करते हुए बदमाश को लेकर वहां से निकल आई।
इतना ही नही नोएडा में एटीएम काटकर 22 लाख रुपए की चोरी के मामले में खुर्शीद पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था। 2019 के एक मामले में भी राजस्थान की अलवर पुलिस को उसकी तलाश थी।

आरोपी खुर्शीद ने पूछताछ में पुलिस को बताया है कि उसने 17 दिसंबर 2021 को अपने साथियों के साथ मुरैना रोड पर लगे एसबीआई एटीएम को काटकर लगभग 27 लाख रुपये निकाले थे। मदज8 के मुरैना से आए डीएसपी विजय भदोरिया की टीम आरोपी खुर्शीद को अपने साथ ले गई है।
इस घटना से मेवात इलाका में हड़कंप मच गया है।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

SYL पर हरियाणा के पक्ष में आया सुप्रीम कोर्ट का फैसला लागू करवाना मौजूद सरकार की जिम्मेवारी –स्वतंत्रता सेनानी चौ. रणबीर सिंह ने हमेशा गाँव, गरीब, किसान को अपने विचारों के केंद्र में रखा – भूपेन्द्र सिंह हुड्डा

Please try to copy from other website