Khabarhaq

Big News -गुजरात में BSF जवान की बेटी की अश्लील वीडियो वायरल,  विरोध किया तो पिता को हो मार डाला, मां के हाथ पैर तोड़े – पुलिस ने 7 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Advertisement

गुजरात में BSF जवान की बेटी की अश्लील वीडियो की वायरल,

 विरोध किया तो पिता को हो मार डाला, मां के हाथ पैर तोड़े

पुलिस ने 7 आरोपियों को किया गिरफ्तार

 

ख़बर हक़

गांधीनगर

 

गुजरात के खेड़ा जिले के नडियाद शहर में एक रोंगटे खड़े करने वाली घटना सामने आई है। जहां पर बीएसएफ जवान की बेटी की अश्लील वीडियो वायरल कर दी। जब

बेटी का अश्लील वीडियो वायरल करने को उलहाना और रोकने गया तो आरोपियों ने जहां जवान को मार डाला और पत्नी के हाथ पैर तोड़ डाले। फिलहाल पुलिस ने हत्या के आरोप में 7 लोगो को गिरफ्तार कर कारवाई शुरू कर दी हे।

 

गुजरात में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के एक जवान की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला खेड़ा जिले के नडियाद शहर की है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बीएसएफ जवान ने बेटी का अश्लील वीडियो इंटरनेट पर डालने का विरोध किया था। वह वीडियो को ऑनलाइन पोस्ट करने वाले 15 वर्षीय लड़के के घर शिकायत कराने गए थे। इस दौरान आरोपी लड़के के परिवार ने उन पर हमला कर दिया और उनकी लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।

 

मामले में मृतक जवान की पत्नी ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मामले में सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। अब उनसे मामले के संबंध में पूछताछ की जा रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, किशोरी और आरोपी लड़का एक ही स्कूल में पढ़ते हैं और दोनों में दोस्ती हो गई थी। पुलिस द्वारा दर्ज FIR के अनुसार, बीते शनिवार की रात बीएसएफ जवान अपनी पत्नी, दो बेटों और भांजे के साथ आरोपी लड़के के घर शिकायत करने गया था, लेकिन आरोपी के परिवार के सदस्यों ने उनके साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। जब उन्होंने इसका विरोध किया, तो आरोपियों ने उन पर हमला कर दिया।

 

FIR के मुताबिक, हाल ही में जवान की 15 वर्षीय बेटी का एक आपत्तिजनक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में चकलासी गांव का एक 15 साल का यह वही लड़का था जिसने कथित तौर पर वीडियो वायरल किया था। प्राथमिकी में यह भी बताया गया है कि बीएसएफ जवान अपनी पत्नी, दो बेटों और भांजे के साथ आरोपी लड़के के घर गया था तो लड़के के पिता और दो महिलाओं सहित परिवार के छह अन्य सदस्यों ने जवान और उसके परिवार के सदस्यों को गाली देना शुरू कर दिया। जब जवान ने इसका विरोध किया तो लड़के के घरवालों ने उस पर और उसके परिवार पर हमला किया। मामले में गुजरात पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर हत्या के सातों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

 

बीएसएफ जवान के बेटे ने कहा कि जब मेरे माता-पिता और भाई वीडियो वायरल करने वालों से बात करने गए, तो कुछ लोगों ने पीछे से आकर मेरे पिता के सिर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया, उनकी मौके पर ही मौत हो गई। मेरे भाई के सिर में चोटें आईं और मेरी मां को भी पीटा गया।

मृतक बीएसएफ जवान की पत्नी ने बताया कि एक युवक ने उनकी बेटी का वीडियो वायरल कर दिया और फरार हो गया। हम तीन दिनों तक उसकी तलाश में गए। तीसरे दिन हम जिस जगह पर उसकी तलाश करने गए थे, वहां 7 लोग बैठे थे। मेरे पति ने आरोपी के बारे में पूछा लेकिन वह वहां नहीं था। जब हम वापस लौट रहे थे, तो मेरे पति को कुछ लोगों ने लकड़ी के डंडे से मारा और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। फिर उन्होंने देखा कि मामला गंभीर हो गया है तो उन्होंने मुझे मारना शुरू कर दिया, मेरे हाथ-पैर तोड़ दिए।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website