Khabarhaq

घर में घुसकर महिला के साथ मारपीट व छेड़छाड़ का आरोप, पुलिस को दी शिकायत

Advertisement

घर में घुसकर महिला के साथ मारपीट व छेड़छाड़ का आरोप, पुलिस को दी शिकायत

 

गुरुदत्त भारद्वाज

पुन्हाना,

बिछोर थाना के एक गांव में महिला के साथ घर में घुसकर छेड़छाड़ करने व विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं जब पीड़िता की बहन व उसके पति ने महिला को आरोपियों से छुड़ाने की कोशिश की तो आरोपियों ने उनके साथ भी मारपीट की और जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। पीड़ित महिला ने इसकी शिकायत पुलिस को देकर आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है। मामला मंगलवार देर रात का है। पीडिता द्वारा रात में ही पुलिस को शिकायत दी गई। खबर लिखे जाने तक मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है।

पीड़ित महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया की मंगलवार रात करीब 7 बजे अपने घर पर बच्चों के साथ खाना खा रही थी तभी बाहर दरवाजे से आवाज आई जिसे सुनकर वह दरवाजा खोलने के लिए गई तभी पड़ोस के ही रहने वाले मौसीम व मुमताज ने दरवाजे में अचानक धक्का मार दिया और अन्दर घर में घुसकर छेड़छाड़ करने लगे । पीडिता ने जब विरोध किया तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की । शोर-शराबा सुनकर मौके पर पीड़िता का पति व उसकी बहन आई तो आरोपियों ने उनके साथ भी मारपीट की। पीडिता का आरोप है कि आरोपियों ने पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी।

 

वहीं जब इस बारे में बिछोर थाना प्रभारी से बात की तो उन्होंने बताया कि जांच चल रही है। जांच के बाद ही मुकदमा दर्ज कर कारवाई की जाएगी।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website