Khabarhaq

आफताब ने ली जन स्वास्थ्य अधिकारियों व ब्लॉक समिति की बैठक, रमजान महीने को लेकर दिए निर्देश

Advertisement

आफताब ने ली जन स्वास्थ्य अधिकारियों व ब्लॉक समिति की बैठक, रमजान महीने को लेकर दिए निर्देश

यूनुस अलवी

नूंह/हरियाणा

नूंह विधायक व कांग्रेस विधायक दल के विधायक चौधरी आफताब अहमद ने शुक्रवार को रेस्ट हाऊस नूंह पर जन स्वास्थ्य विभाग के आला अधिकारियों की बैठक ली और आम जन की समस्याओं को प्राथमिकता पर सुलझाने के निर्देश दिए। बैठक में एस ई कृष्ण दहिया सहित एक्सईएन प्रदीप व दिपेंद्र सहित अन्य अधिकारी शामिल रहे।

 

विधायक आफताब अहमद ने रमजान महीने व आगामी गर्मी के मौसम में पानी की प्रयाप्त सप्लाई के निर्देश अधिकारियों को देते हुए कहा कि अगर किसी गाँव से कोई समस्या आती है तो अधिकारी स्वयं मौके पर जाकर समाधान करें और सभी स्टाफ गंभीरतापूर्वक कार्य करे ताकि रमजान में पानी की दिक्कत ना पेश आए।

 

आफताब अहमद ने अधिकारियों संग महाग्राम जल योजना की समीक्षा की और बताया कि घासेड़ा, मालब में इस योजना को प्रशासनिक सहमती मिल गई है और जल्द टेंडर होने का काम कराकर कार्य शुरू कराने की कोशिश की जा रही है। इसके अलावा आफताब अहमद ने बताया कि दिहाना, मालब, रानीका, आकेड़ा व अन्य गाँवों में पानी की आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए चार नये ट्यूबवेल लगाने की दिशा में कार्य कर रहे हैं।

 

जन स्वास्थ्य अधिकारियों की बैठक में विधायक आफताब अहमद ने जिले में चल रहे कार्यों की समीक्षा की व कई गाँवों मालब, कोटला, आकेडा, मेवली, निजामपुर, छावा, फिरोज़पुर नमक, बडवा सहित दर्जन भर गाँवों में पानी की दिक्कत का मामला उठाया।

विधायक आफताब अहमद ने दूसरी तरफ नूंह ब्लाक समिति की बैठक ली जिसमें चेयरमैन राहिला बानों, बीडीपीओ कुलजीत सिंह, आमिल जुम्मा सहित अन्य ब्लाक समिति सदस्य मौजूद रहे। आफताब अहमद ने नवनियुक्त चेयरमैन व सदस्यों को मुबारकबाद देते हुए कहा कि सभी मिल जुल कर ब्लाक के विकास के लिए कार्य करें और आम हित के कार्यों को प्राथमिकता पर करने का काम करें।

 

आफताब अहमद ने चैयरमैन व सदस्यों को आश्वस्त किया कि वो खुलकर जनहित के काम करें विधायक का सहयोग उनके साथ है। जरूरत पडी तो विकास के कार्यों के लिए वो चंडीगढ तक उनके मामलों की पैरवी करेंगे। विधायक ने कहा कि रमजान के पाक महीने में आमजन की सहुलियत का विशेष ध्यान रखा जाए।

 

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website