Khabarhaq

लुटेरे सुरक्षित व संरक्षित है, आवाज उठाने वाले राहुल गांधी को डराने की कोशिश: आफताब अहमद

Advertisement

लुटेरे सुरक्षित व संरक्षित है, आवाज उठाने वाले राहुल गांधी को डराने की कोशिश: आफताब अहमद 

यूनुस अल्वी

मेवात

 

कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद्द किए जाने पर हरियाणा कांग्रेस विधायक दल उप नेता चौधरी आफताब अहमद ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि भारतीय लोकतंत्र बेहद कमजोर स्थिति में पहुंच गया है।

विधायक आफताब अहमद ने कहा है कि यह सीधे लोकतंत्र की हत्या है, देश को लूटने वाले सुरक्षित व संरक्षित हैं जबकि उनके खिलाफ आवाज बुलंद करने वाले राहुल गांधी को डराने की कोशिश केंद्र की मोदी सरकार कर रही है। सरकार को चाहिए था कि वो देश लूटने के आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करती लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण है कि वो आवाज उठाने वाले लोगों के खिलाफ राजनैतिक द्वेष के साथ काम कर रही है।

 

विधायक आफताब अहमद ने कहा कि ये दुखद है कि मोदी सरकार में संवैधानिक संस्थाएं बेहद कमज़ोर हो गई हैं और ऐसा साफ प्रतीत होता है कि सत्ता पक्ष उन पर अधिक हावी हो चुका है। ऐसा लगता है कि शायद देश अब तानाशाही के रास्ते पर चलने की कोशिश कर रहा है। लेकिन देश के लोगों को अब इस लड़ाई को निर्णायक दिशा देनी होगी ताकि लोकतंत्र सुरक्षित रह सके।

विधायक आफताब अहमद ने कहा कि ये देखकर बहुत पीडा होती है कि एक व्यक्ति जिसने अपने प्रधानमंत्री पिता व दादी को देश के लिए शहीद होते देखा हो उन्हें सिर्फ इस बात के लिए जेल भेजा जा रहा कि उन्होंने देश लूटने वाले नीरव मोदी, ललित मोदी, मेहुल चौकसी, अडानी जैसे लोगों के खिलाफ जन हित में आवाज उठाई हो। अगर ये है तो फिर हर कांग्रेसी देश लूटने वालों के खिलाफ ऐसे ही आवाज उठाता रहेगा फिर उसे सत्ता पक्ष कितना भी परेशान कर ले।

बता दें कि राहुल गांधी को सूरत की एक अदालत ने ‘‘मोदी सरनेम’’ संबंधी टिप्पणी को लेकर दर्ज आपराधिक मानहानि के मामले में दो साल कारावास की सजा सुनाई है। इसके बाद राहुल गांधी की सदस्यता रद्द कर दी गई, जिसे लेकर कांग्रेस भाजपा पर हमलावर हो गई है।

विधायक आफताब अहमद ने कहा कि भाजपा चाहे जो कर ले लेकिन राहुल गांधी सरकार से सवाल करते रहेंगे, और राहुल व कांग्रेस डर कर चुप नहीं रहेंगे। प्रधानमंत्री से जुड़े अडानी महाघोटाले में जेपीसी बनाने की मांग कांग्रेस पार्टी करती रहेगी।

वहीं दूसरी तरफ विधायक आफताब अहमद ने रमजान के मुबारक महीने की मुबारकबाद देते हुए कहा इस महीने में 24 घंटे बिजली, प्रयाप्त साफ पीने सहित तालाबों और सिंचाई के पानी की व्यवस्था की जाए ताकि रोजेदार लोगों को दिक्कतों का सामना नहीं करना पढे। विधायक ने इस महीने फसल खरीद को भी सरल व सुगम बनाने की मांग की है। इस बारे में आफताब अहमद ने बुधवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को व्यक्तिगत रूप से पत्र सौंपकर मांग की थी और शुक्रवार को जिले की गिरवेंस कमेटी की बैठक में मंत्री देवेंद्र बबली और जिला उपायुक्त सहित पूरे प्रशासन से मांग की है।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website