Khabarhaq

पिनगवां के खेल स्टेडियम से हटाए जा रहे हैं बिजली के पोल

Advertisement

पिनगवां के खेल स्टेडियम से हटाए जा रहे हैं बिजली के पोल।

युवा अब कर सकेंगे हर प्रकार के खेल की प्रैक्टिस।

 

कौशल सिंगला

पिनगवां।

 

खिलाड़ियों में खेल प्रेमियों के लिए अच्छी खबर है। राजीव गांधी खेल परिसर पिनगवां के मैदान के बीचों-बीच से गुजर रही बिजली की हाई वोल्टेज लाइन को अब पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह बिजारनिया के निर्देश पर बिजली विभाग ने हटाने का काम शुरू कर दिया है। जिससे खिलाड़ियों में खुशी की लहर है। बिजली की लाइन अब दीवार के साथ – साथ पोल गाड़कर आगे ले जाई जाएगी। रविवार को स्टेडियम की चारदीवारी के साथ-साथ पोल खड़े करने शुरू कर दिए हैं। जो दो दिनों में स्टेडियम के बीच से गुजर रही हाई टेंशन बिजली की लाइन को हटा दिया जाएगा। इतना ही नहीं रविवार को मैदान को समतल बनाने के लिए दिनभर बुलडोजर चलता रहा। अब राजीव गांधी खेल परिसर पिनगवां किसी स्टेडियम की तरह ही नजर आने लगा है। खेल मैदान से अब उबड-खाबड झाड़ियां पूरी तरह से गायब हो चुकी हैं। युद्ध स्तर पर स्टेडियम में हो रहे काम को देखते हुए खिलाड़ियों ने पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह बिजारनिया तथा उपायुक्त धीरेंद्र खड़गटा का आभार जताया है। साथ ही खिलाड़ियों ने पिनगवां के सरपंच मनोज कुमार का आभार जताया है।

खिलाड़ियों का कहना है कि करीब एक दशक पहले जिले में राजीव गांधी खेल परिसर बनाए गए थे, लेकिन ना तो इनमें कोच की नियुक्ति कही गई और ना ही इन स्टेडियमों के रखरखाव पर खेल विभाग की तरफ से कोई ध्यान दिया गया। जिले के दोनों आला अधिकारियों द्वारा स्टेडियमों की सुध लेने से स्टेडियम के हालात बदल रहे हैं। रोजाना बड़ी तादाद में खिलाड़ी इन स्टेडियमों में खेलने के लिए आ रहे हैं।

लोगो का कहना है कि अगर खेल स्टेडियमों पर जिला के आला अधिकारियों का इसी तरह ध्यान रहा तो वह दिन दूर नहीं जब मेवात के युवा जिले में मेडलों का सूखा खत्म करेंगे। खेल परिसर के रेख देख की निगरानी एसपीओ उमर मोहमद कर रहे हैं।

खेल स्टेडियम कि कायाकल्प करने पर जकरिया पूर्व सरपंच, रफीक प्रधान तेड़, आरिफ एडवोकेट, तसलीम पहलवान, शौकीन डीलर, विजय पटेल, अरुण पंडित, शोभा गुर्जर, वसीम सरपंच खानपुर घाटी, सलीम, अकबर खान ने जिला अधिकारियों का धन्यवाद किया है।

 

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website