Khabarhaq

लिफ्ट लेकर ऑटो चालक के साथ लूट मामले में गदपुरी थाना पुलिस ने दूसरे आरोपी को किया गिरफ्तार

Advertisement

*लिफ्ट लेकर ऑटो चालक के साथ लूट मामले में गदपुरी थाना पुलिस ने दूसरे आरोपी को किया गिरफ्तार*

*मामले में पहले ही आरोपी विकास उर्फ विक्की से लूटे गए रुपयों में से हिस्से में आए ₹500 एवं फरीदाबाद क्षेत्र से चोरी किया हुआ एक ऑटो बरामद कर भेजा जा चुका है जेल की सलाखों के पीछे*

यूनुस अलवी

पलवल

पुलिस प्रवक्ता कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार श्री लोकेंद्र सिंह पुलिस अधीक्षक पलवल द्वारा जिला पुलिस को अपराधियों पर अंकुश लगाने के निर्देश जारी किए हुए हैं इसी कड़ी में कार्य करते हुए गदपुरी थाना पुलिस ने मार्च 2023 में लिफ्ट लेकर ऑटो, फोन एवं रुपए लूट मामले में दूसरे आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

मामले के बारे में जानकारी देते हुए गदपुरी थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि दिनांक 28 मार्च 2023 को महोबा (उत्तर प्रदेश) के रहने वाले अखिलेश ने शिकायत दी कि वह फरीदाबाद में रहता है। उसके भाई राजेश ने उसे गुजर बसर के लिए ऑटो खरीदकर दे रखा है। बीती 27 मार्च को वह ऑटो लेकर फरीदाबाद में सवारियों के इंतजार में खड़ा हुआ था। शाम के करीब साढ़े सात बजे उसके पास तीन युवक आए और कहा कि उन्हें पृथला गांव तक जाना है। वह 250 रु में पृथला चलने के लिए तैयार हो गया। वह ऑटो से युवकों को पृथला लेकर पहुंच गया। इसके बाद युवकों ने उससे उन्हें छपरौला गांव छोड़ने के लिए कहा। युवक ऑटो को गांव छपरौला में बने नाल के पास ले गए। इसके बाद युवकों ने उसे ऑटो से उतार दिया। युवकों ने उससे मोबाइल फोन और जेब में रखे दो हजार रु लूट लिए। इसके बाद आरोपित उसके ऑटो को लेकर मौके से फरार हो गए। शिकायत के आधार पर लूट की संबंधित धाराओं के तहत अभियोग संख्या 125 पंजीबद्ध की गई तथा उक्त मामले में धतीर चौकी प्रभारी उप निरीक्षक राजेश कुमार ने दिनांक 27 अप्रैल 2023 को वारदात में शामिल आरोपी विकास उर्फ विक्की पुत्र बालकिशन निवासी भीम बस्ती नियर अंबेडकर पार्क थाना ओल्ड फरीदाबाद को नियम अनुसार गिरफ्तार कर उससे ₹500 तथा फरीदाबाद क्षेत्र से चोरी किया हुआ ऑटो बरामद कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

प्रभारी थाना ने आगे बताया कि उप निरीक्षक राजेश कुमार के नेतृत्व में जांच इकाई ने वारदात को अंजाम देने वाले दूसरे आरोपी को दिनांक 22 मई 2023 को नियम अनुसार गिरफ्तार किया। *आरोपी की पहचान सागर पुत्र सत्यवान निवासी भीम बस्ती नियर अंबेडकर पार्क थाना ओल्ड फरीदाबाद के रूप में हुई।* आरोपी को पेश अदालत कर 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया रिमांड अवधि में आरोपी द्वारा पीड़ित से लूटे गए ₹2000 में से हिस्से में आए ₹500 बरामद किए। आरोपी को पेश अदालत कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। वारदात में शामिल अन्य आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website