Khabarhaq

हरियाणा में कांग्रेस सरकार बनते ही बुजुर्गों को 6000 पेंशन, MSP की कानूनी गारंटी, गरीबों को 100-100 गज के मुफ़्त प्लॉट, हर परिवार को 300 यूनिट मुफ्त बिजली, गृहणियों को 500 रुपये में रसोई गैस सिलेंडर देंगे– दीपेन्द्र हुड्डा

Advertisement

 • हिमाचल और कर्नाटक तो झांकी है हरियाणा दिखाना अभी बाकी है – दीपेन्द्र हुड्डा

• कर्नाटक में तो 40 प्रतिशत भ्रष्टाचार था लेकिन हरियाणा में भ्रष्टाचार का डबल इंजन है – दीपेन्द्र हुड्डा

• झूठ, लूट और फूट की बुनियाद पर खड़ी हरियाणा की भाजपा-जजपा सरकार के जाने का वक्त नजदीक आ गया – दीपेन्द्र हुड्डा

• कांग्रेस सरकार बनते ही ओल्ड पेंशन स्कीम, बुजुर्गों को 6000 पेंशन, MSP की कानूनी गारंटी, गरीबों को 100-100 गज के मुफ़्त प्लॉट देंगे – दीपेन्द्र हुड्डा

• हर परिवार को 300 यूनिट मुफ्त बिजली, गृहणियों को 500 रुपये में रसोई गैस सिलेंडर देंगे– दीपेन्द्र हुड्डा

• कांग्रेस सरकार बनते ही 2 लाख से ज्यादा ख़ाली पड़े सरकारी पदों पर नियुक्तियां करेंगे – दीपेन्द्र हुड्डा

 

ख़बर हक़ 

यमुनानगर, 

सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने आज यमुनानगर में सढौरा हलके के गाँव जगधौली, गाँव ठसका, गाँव बिजोली में हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम में शिरकत की। कर्नाटक में कांग्रेस की शानदार जीत की गूंज हरियाणा तक सुनाई दी। अंबाला से लेकर यमुनानगर के पूरे रास्ते में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सांसद दीपेन्द्र हुड्डा का जगह-जगह रोककर जोरदार स्वागत किया। दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि हिमाचल और कर्नाटक तो झांकी है हरियाणा दिखाना अभी बाकी है। हरियाणा में लोग बदलाव का मन बना चुके हैं क्योंकि पिछले 9 साल में बीजेपी जेजेपी सरकार ने हर वर्ग को निराश करने का काम किया है। हरियाणा की भाजपा-जजपा सरकार में बैठे लोग सत्ता के घमंड में हर वर्ग का अपमान कर रहे हैं। सांसद दीपेन्द्र ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी-जेजेपी ने हरियाणा को विकास की पटरी से उतार दिया और भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ा दिया। उन्होंने कहा कि कर्नाटक में तो 40 प्रतिशत भ्रष्टाचार था लेकिन हरियाणा में कितने प्रतिशत भ्रष्टाचार है इसका अंदाजा लगाना ही मुश्किल है। हरियाणा में भ्रष्टाचार का डबल इंजन है क्योंकि जेजेपी ने लूट की छूट के आधार पर ही भाजपा को हरियाणा में समर्थन दिया है। भाजपा-जजपा का गठबंधन 5100 रुपये पेंशन पर नहीं बल्कि हरियाणा में लूट की छूट पर हुआ था। खुद मुख्यमंत्री ने कहा कि बुजुर्गों को 5100 रुपये की पेंशन देने की कोई बात ही नहीं हुई थी। उन्होंने कहा कि झूठ, लूट और फूट की बुनियाद पर खड़ी हरियाणा की भाजपा-जजपा सरकार के जाने का वक्त नजदीक आ गया है।

 

 

उन्होंने कहा कि जो हरियाणा विकास में गरीबों की कल्याणकारी योजनाओं में नंबर 1 पर माना जाता था, वो विकास में पिछड़कर 19वें स्थान पर पहुंच गया बेरोजगारी में नंबर 1 पर पहुंच गया। 2 लाख से ज्यादा सरकारी पद खाली पड़े हैं और जो भर्ती निकली को घोटाले की भेंट चढ़ गयी। पक्की भर्तियों को कौशल रोजगार निगम के जरिये कच्ची भर्ती में बदल दिया गया। प्रदेश की जनता अपने आप को ठगा हुआ मान रही है। जबकि चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा 10 साल मुख्यमंत्री रहे लेकिन कोई भी वायदा ऐसा नहीं किया जो पूरा न किया हो। जनसभा में उमड़ी भारी भीड़ से गदगद सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि हरियाणा की जनता ने बीजेपी-जेजेपी सरकार से मुक्ति पाने का फैसला ले लिया है।

 

दीपेन्द्र हुड्डा ने हाथ से हाथ जोड़ो के संकल्प दोहराते हुए कहा कि हाथ से हाथ जोड़ो यानी हरियाणा के हर भाई को प्रेम की डोर से जोड़ो और बीजेपी का घमंड तोड़ो, किसान को एमएसपी गारंटी से जोड़ो, नौजवानों को रोजगार से जोड़ो। कर्मचारियों को पुरानी पेंशन स्कीम से और बुजुर्गों को देश में सबसे ज्यादा 6000 रुपये बुढ़ापा पेंशन से जोड़ो। गरीब परिवारों को 100-100 गज के मुफ्त प्लॉट व 2 कमरे के मकान से जोड़ो। हर परिवार को 300 यूनिट फ्री बिजली से जोड़ो। खिलाड़ियों को पदक लाओं पद पाओ नीति से जोड़ो, हर गृहणी को 500 रुपये में घरेलू गैस सिलेंडर से जोड़ो, ओबीसी वर्ग की आय सीमा 6 लाख से बढ़ाकर 10 लाख से जोड़ो, हाथ से हाथ जोड़ो यानी प्रदेश के हर गाँव शहर को पूर्ववर्ती हुड्डा सरकार के समय वाले विकास से जोड़ो।

 

इस अवसर पर विधायक बी.एल.सैनी, विधायक वरुण चौधरी, पूर्व मंत्री सुभाष चौधरी, पूर्व विधायक चौधरी लहरी सिंह, पूर्व विधायक जसबीर मलौर, दिव्यांशु बुद्धिराजा, अशोक मेहता, बृजपाल छप्पर, पिंकी छप्पर, राजकुमार त्यागी, सुरेश खुर्दबन, जसवंत राणा, पूर्व चेयरमैन जगबीर सिंह, सुरेंदर राणा, रमन त्यागी, डॉ जीत सिंह, सतीश डोटाना, दुष्यंत चौहान, गुरदयाल पुरी, सुनीता नेहरा, उमेश बूबका, कश्मीर लाल सैनी, सतीश समेत बड़ी संख्या में स्थानीय गणमान्य लोग मौजूद रहे।

***

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website