Khabarhaq

AIIMS Recruitment: एम्स में सीधी भर्ती से मिलेंगी नौकरियां, जानिए किस विभाग में कितने पदों पर शुरू हुए आवेदन और क्या है योग्यता

Advertisement


{“_id”:”61ac85cffddc2a67d80865b3″,”slug”:”aiims-recruitment-aiims-nagpur-invites-applications-for-faculty-posts-check-eligibility-details-here-professor-associate-professor-assistant-professor-posts”,”type”:”feature-story”,”status”:”publish”,”title_hn”:”AIIMS Recruitment: एम्स में सीधी भर्ती से मिलेंगी नौकरियां, जानिए किस विभाग में कितने पदों पर शुरू हुए आवेदन और क्या है योग्यता”,”category”:{“title”:”Government Jobs”,”title_hn”:”सरकारी नौकरियां”,”slug”:”government-jobs”}}

जॉब डेस्क, अमर उजाला Published by: देवेश शर्मा Updated Sun, 05 Dec 2021 03:01 PM IST

सार

AIIMS Nagpur Recruitment 2021: एम्स, नागपुर (AIIMS Nagpur) ने फैकल्टी पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। उम्मीदवार जो प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और सहायक प्रोफेसर पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक हैं, वे यहां पात्रता की जांच कर सकते हैं।

एम्स, नागपुर।

एम्स, नागपुर। – फोटो : अमर उजाला ग्राफिक्स

विज्ञापन

ख़बर सुनें

ख़बर सुनें

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, नागपुर (AIIMS Nagpur) ने फैकल्टी पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। उम्मीदवार जो प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और सहायक प्रोफेसर पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक हैं, वे यहां पात्रता की जांच कर सकते हैं। भर्ती अभियान के लिए आवेदन करने के चरणों का उल्लेख नीचे किया गया है। एम्स भर्ती में आवेदन करने के लिए पंजीकरण विंडो खोल दी गई है। 
एम्स नागपुर में उपरोक्त पदों के लिए आवेदन पंजीकरण करने की अंतिम तिथि 04 जनवरी, 2022 तक है। इस भर्ती अभियान के माध्यम से, संस्थान के शैक्षणिक विभाग में प्राध्यापक स्तर के कुल 32 पदों को भरा जाएगा। उम्मीदवार यहां पात्रता, चयन प्रक्रिया और रिक्ति विवरण की जांच कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट aiimsnagpur.edu.in पर जा सकते हैं।
 

AIIMS Nagpur Recruitment पदों का विवरण

  • यह सीधी भर्ती एम्स नागपुर में रिक्त 32 पदों पर होनी है।
  • यहां प्रोफेसर के लिए 04 पदों पर रिक्ति हैं।
  • वहीं, एसोसिएट प्रोफेसर के लिए 08 पद खाली हैं।
  • जबकि, असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए 20 पद रिक्त हैं।

 

 

AIIMS Nagpur Faculty Recruitment के लिए वेतनमान

  1. प्रोफेसर पद के लिए 7वें सीपीसी के अनुसार लेवल-14-ए के तहत 1,68,900 रुपये से 2,20,400 रुपये माह तक और एनपीए सहित सामान्य भत्ते (यदि लागू हो)।
  2. एसोसिएट प्रोफेसर पद के लिए 7वें सीपीसी के अनुसार लेवल-13-ए1+ के तहत 1,38,300 रुपये से 2,09,200 रुपये प्रति माह तक एनपीए सहित सामान्य भत्ते (यदि लागू हो)।
  3. असिस्टेंट प्रोफेसर पद के लिए 7वें सीपीसी के अनुसार लेवल-12 के तहत 1,01,500 रुपये से 1,67,400 रुपये प्रति माह तक एनपीए सहित सामान्य भत्ते (यदि लागू हो)।

 

एम्स नागपुर भर्ती आवेदन शुल्क

सामान्य/ ओबीसी/ ईडब्ल्यूएस श्रेणी के अंतर्गत आने वाले उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 2,000 रुपये का भुगतान करना होगा। एससी/ एसटी वर्ग के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 500 रुपये का भुगतान करना होगा। वहीं, पीडब्ल्यूडी श्रेणी से संबंधित उम्मीदवारों से आवेदन शुल्क नहीं लिया जाएगा। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि भुगतान आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किए गए लिंक के माध्यम से किया जाना चाहिए। आवेदन शुल्क गैर-वापसी योग्य है और भुगतान का कोई अन्य तरीका स्वीकार्य नहीं है।
 

एम्स नागपुर फैकल्टी भर्ती में ऐसे करें आवेदन

  1. उम्मीदवारों को forms.gle/Ec4tzZLRvMadjid79 लिंक के जरिये आवेदन फॉर्म डाउनलोड करना होगा।
  2. एक वर्ड फाइल डाउनलोड की जाएगी, उम्मीदवारों को एनेबल एडिटिंग करें पर क्लिक करना चाहिए या फॉर्म का प्रिंटआउट लेना चाहिए और आवश्यक विवरण भरना चाहिए।
  3. फिर उम्मीदवारों को इस लिंक पर क्लिक करके विवरण अपलोड करना होगा।
  4. फिर उम्मीदवारों को भरे हुए आवेदन पत्र को अन्य आवश्यक दस्तावेजों के साथ निदेशक, एम्स नागपुर, प्रशासनिक ब्लॉक, प्लॉट नंबर 2, सेक्टर -20, मिहान, नागपुर – 441108 के पते पर भेजना होगा।
  5. उम्मीदवारों को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि पत्र 19 जनवरी, 2022 तक कार्यालय में पहुंच जाए। अंतिम तिथि के बाद प्राप्त किसी भी आवेदन पर विचार नहीं किया जाएगा।

अधिक विवरण के लिए यहां विजिट करें

  • पात्रता और आवेदन प्रक्रिया संबंधी अधिक विवरण के लिए देखें : https://forms.gle/Ec4tzZLRvMadjid79 
  • एम्स नागपुर की आधिकारिक वेबसाइट : https://aiimsnagpur.edu.in/

विस्तार

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, नागपुर (AIIMS Nagpur) ने फैकल्टी पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। उम्मीदवार जो प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और सहायक प्रोफेसर पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक हैं, वे यहां पात्रता की जांच कर सकते हैं। भर्ती अभियान के लिए आवेदन करने के चरणों का उल्लेख नीचे किया गया है। एम्स भर्ती में आवेदन करने के लिए पंजीकरण विंडो खोल दी गई है।  विज्ञापन

एम्स नागपुर में उपरोक्त पदों के लिए आवेदन पंजीकरण करने की अंतिम तिथि 04 जनवरी, 2022 तक है। इस भर्ती अभियान के माध्यम से, संस्थान के शैक्षणिक विभाग में प्राध्यापक स्तर के कुल 32 पदों को भरा जाएगा। उम्मीदवार यहां पात्रता, चयन प्रक्रिया और रिक्ति विवरण की जांच कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट aiimsnagpur.edu.in पर जा सकते हैं।
  विज्ञापन

Source

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website