Khabarhaq

सड़क हादसे में मां बेटा सहित चार की दर्दनाक मौत, 3 घायल • सभी मृतक मेरठ के रहने वाले हैं • दिल्ली मुंबई एक्सप्रेसवे पर डिवाइडर से कार टकराने से हुआ हादसा

Advertisement

सड़क हादसे में मां बेटा सहित चार की दर्दनाक मौत, 3 घायल

• सभी मृतक मेरठ के रहने वाले हैं

• दिल्ली मुंबई एक्सप्रेसवे पर डिवाइडर से कार टकराने से हुआ हादसा

फोटो हादसे के दौरान क्षति ग्रस्त कार
यूनुस अलवी
मेवात
नूह जिला के दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे पर पिनगवां थाने के गांव झिमरावट के पास एक कार के डिवाइडर से टकराने से मां बेटा सहित चार की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतकों में मां बेटा भी शामिल है। सभी मृतक उत्तर प्रदेश के मेरठ के रहने वाले हैं जो मध्यप्रदेश के उज्जैन महाकाल मंदिर जा रहे थे। फिलहाल पुलिस ने चारों का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया है जबकि गंभीर रूप से घायल लोगों को दिल्ली रेफर कर दिया गया है।
पिनगवां थाना प्रभारी इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह ने बताया कि सड़क हादसे की जैसे ही सूचना मिली पुलिस टीम को मौके पर भेज दिया गया। जहां घायलों को तुरंत मंडी खेड़ा के अल आफिया अस्पताल में दाखिल कराया गया और सभी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मृतक और घायलो से जानकारी जुटा कर परिजनों को सूचित किया गया। आज ही सभी मृतकों का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया गया है।
 इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह ने बताया कि मरने वालों में अनीता 44 साल दीपांशु 29 साल, पीयूष 12 साल, संभव 19 साल शामिल है। इसके अलावा पुष्पा 52 साल, हिमांशु 32 साल,  गीतांशी 16 साल गंभीर रूप से घायल है। वही अनीता और संभव मां बेटे हैं। ये सभी आपस में रिश्तेदार हैं जो मध्य प्रदेश के उज्जैन जा रहे थे।
Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website