Khabarhaq

ई-रिक्शा में 4 ज़िला पार्षद शपथ ग्रहण करने समारोह तक पहुंचे , लोगो ने की सराहना

Advertisement

रेवाड़ी जिले में नवनिर्वाचित जिला पार्षद, ब्लाक समिति सदस्यों और पंच-सरपंचों ने ली शपथ  

जिला सचिवालय में हरियाणा के चुनाव आयुक्त धनपत सिंह की मौजूदगी में डीसी अशोक कुमार गर्ग ने 18 जिला पार्षदों और 141 पंचायत समिति सदस्यों को शपथ दिलाई

ई-रिक्शा में 4 पार्षद द्वारा शपथ ग्रहण में पहुंचना रहा खास

रेवाड़ी। जिला शपथ ग्रहण की तस्वीर प्रदेशभर से बिल्कुल अलग दिखाई दी। वार्ड नंबर-6 के जिला पार्षद सुरेंद्र माड़िया, वार्ड नंबर-5 की पार्षद सरिता पत्नी बलजोर सिंह, वार्ड नंबर-एक पार्षद विनोद गोला, वार्ड नंबर-7 की पार्षद मीनाक्षी ई-रिक्शा में सवार होकर शपथ लेने जिला सचिवालय पहुंचे।

ई-रिक्शा में 4 पार्षद द्वारा शपथ ग्रहण में पहुंचना ऊपरी तौर पर खास दिखाई नहीं देता, लेकिन आज के दौर में इसका विशेष महत्व जरूर है, जिस तरह से जिला परिषद चुनाव के दौरान पानी की तरह पैसा बहाया गया, लेकिन रेवाड़ी की जनता ने धनबल व पैसेबल को नकारने का काम भी किया। क्योंकि जो 4 पार्षद ई-रिक्शा में सवार होकर पहुंचे थे।

यह धन वर्ग और पैसे के बल की बजाए अपने व्यापार में रसूख से जीतकर जिला परिषद में पहुंचे हैं। वार्ड नंबर-एक के पार्षद विनोद गोला ने पूरे चुनाव प्रचार के दौरान बाइक पर सवार होकर लोगों के बीच जाकर अपने पक्ष में मतदान की अपील की। उनका अंदाज भी लोगों को खूब भाया। ऐसे ही एक पार्षद वार्ड नंबर 6 से सुरेंद्र माड़िया हैं। वार्ड नंबर-6 में केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत के समर्थक व पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह के समर्थक चुनावी मैदान में थे, लेकिन मतदाताओं ने उन पर भरोसा करने की बजाए सुरेंद्र माड़िया पर भरोसा किया।

इसी चुनाव में पानी की तरह पैसा बहाने को लेकर डीसी अशोक गर्ग ने भी नसीहत दी थी। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि उम्मीदवारों ने चुनाव में बहुत पैसा बहाया है, उसकी पूर्ति सरकारी पैसे से नहीं होने दी जाएगी। यहां पर सरकारी पैसा सरकारी काम के विकास कार्य में लगेगा। ऐसे में सभी चुने गए पार्षद निष्पक्षता के साथ विकास कार्य में अपना योगदान दें। वहीं दूसरी तरफ सरपंच और पंचों को उनके गांव के अंदर ही शपथ दिलाई गई।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website