Khabarhaq

बारात से लोट रहे तीन लोगो की सड़क हादसे में मौत सात घायल

Advertisement

बारात से लोट रहे तीन लोगो की सड़क हादसे में मौत सात घायल

 

ख़बर हक

रेवाड़ी

 

रेवाड़ी की कोसली – कनीना मार्ग पर रविवार को भीषण सड़क हादसा होने से तीन लोगो की मौत हो गई। जबकि सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार को रेवाड़ी की कोसली – कनीना मार्ग पर

ईको कार व एसेंट कार के बीच हुई जोरदार टक्कर के चलते हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि हादसे में करीब 7 लोग घायल हुए है।

गांव रतनथल निवासी एक व्यक्ति की बारात 28 जनवरी की रात महेन्द्रगढ़ जिले के कनीना कस्बा में गई थी। बारात में गांव के कई लोग बच्चों के साथ शामिल होने पहुंचे थे। रात करीब 1 बजे सभी इको कार में सवार होकर वाप अपने गांव रतनथल आ रहे थे।

 

जब वे कोसली – कनीना मार्ग पर गुजरवास टोल प्लाजा के पास पहुंचते ही सामने से तेज रफ्तार से आ रही एक सफेद रंग की एसेंट कार उनकी कार से टकरा गई। जिससे दोनों कारों की आपस में हुई भीषण टक्कर से इको गाड़ी में आगे बैठे पवन और नरेश की मौके पर मौत हो गई, जबकि एसेंट गाड़ी के चालक की भी अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। हादसे में इको कार में सवार 6 लोग घायल हो गए।

हादसे में घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी है।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website