Khabarhaq

भाजपा-जजपा सरकार में हरियाणा के विकास का नहीं, कौन कितना और कहां लूटेगा इसका समझौता हुआ था – दीपेंद्र हुड्डा

Advertisement

लूट की छूट’ के समझौते से बनी सरकार को अब देना होगा जनता को हिसाब – दीपेंद्र हुड्डा

• भाजपा-जजपा सरकार में हरियाणा के विकास का नहीं, कौन कितना और कहां लूटेगा इसका समझौता हुआ था – दीपेंद्र हुड्डा
• भाजपा-जजपा सरकार ने पेंशन काट दी, बेरोजगारी बढ़ा दी – दीपेंद्र हुड्डा
• कार्यकर्ताओं का संघर्ष और पसीना व्यर्थ नहीं जायेगा – दीपेंद्र हुड्डा
• दीपेंद्र हुड्डा ने नरवाना में कार्यकर्ता बैठक को संबोधित कर विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम की तैयारियों को दी धार

ख़बरहक़

नरवाना (जींद), हरियाणा

सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने आज कहा कि ‘लूट की छूट’ के समझौते से बनी सरकार को अब जनता को हिसाब देना होगा। दीपेंद्र हुड्डा आज नरवाना में कार्यकर्ताओं को 29 मई के विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम का न्यौता देने पहुंचे थे। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने उनका जबर्दस्त स्वागत किया और फूल-मालाओं से लाद दिया।

दीपेन्द्र हुड्डा ने कार्यकताओं की बैठक को संबोधित किया और कहा कि कार्यकर्ताओं का संघर्ष और पसीना व्यर्थ नहीं जायेगा। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि भाजपा और जजपा के बीच प्रदेश के विकास के लिये नहीं बल्कि भ्रष्टाचार और लूट में छूट देने का समझौता हुआ था। दोनों पार्टियों में भविष्य की पीढ़ी को रोजगार देने का नहीं बल्कि इस बात का समझौता हुआ कि कौन कितना और कहां लूटेगा। माईनिंग, शराब, रजिस्ट्री समेत अलग-अलग विभागों में कौन कितना लूटेगा, इसका समझौता किया गया था। इसी समझौते के तहत भर्ती घोटाला, पेपर लीक घोटाला, माईनिंग घोटाला, शराब घोटाला समेत दर्जनों घोटाले अंजाम दिये गये।

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि प्रजातंत्र में सत्ता और विपक्ष दोनों की भूमिका होती है। जब सत्ता पक्ष में ऐसे लोग आ जाएं जो लोगों के सुख-दुःख को भूल जाएं तो फिर विपक्ष की जिम्मेदारी होती है कि वो जनता की लड़ाई लड़े और सत्तापक्ष के घमंड को चकनाचूर करे। विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम में उमड़ रही भारी भीड़ देखने के बाद सत्ता के अहंकार में बैठे जो लोग चंडीगढ़ छोड़ने को तैयार नहीं थे, वो अब जनता के बीच जाने के लिये मजबूर हो गये। यही कारण है कि हमारे पूर्व घोषित विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम के दिन ही मुख्यमंत्री और उप-मुख्यमंत्री को अलग-अलग सभाएं रखनी पड़ी हैं। विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम के जरिये नेता प्रतिपक्ष हरियाणा विधानसभा में जनता की अवाज उठायेंगे। वहीं संसद के दोनों सदनों – राज्य सभा और लोकसभा में हरियाणा के कुल 15 सांसद हैं, जिसमें से 14 सांसद सत्ता पक्ष के हैं और वो अकेले विपक्ष के सांसद हैं, लेकिन इसके बावजूद वो संसद में जनता की आवाज कमजोर पड़ने नहीं देंगे।

सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने जेजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि लोग हरियाणा में बीजेपी सरकार को हटाना चाहते थे, जनता ने बीजेपी सरकार के करीब सारे मंत्रियों को हरवा दिया। लोगों ने सरकार को बदलने के लिये वोट दिया था। लेकिन जेजेपी के जो नेता बीजेपी को जमनापार भेजने की बात कहते थे, वही बीजेपी को जमनापार से वापस लेकर आ गये और हरियाणा की जनता से विश्वासघात कर बने गठबंधन ने लूट का काम शुरु कर दिया। अनैतिक गठबंधन कर बनी इस सरकार ने बुजुर्गों की पेंशन काट दी, डीजल-पेट्रोल और रसोई गैस के दाम बढ़ा दिये। बेरोजगारी दर में देश में नंबर 1 पर पहुंचा दिया।

उन्होंने कहा कि जो हरियाणा 2014 से पहले प्रति व्यक्ति आय, प्रति व्यक्ति निवेश में, विकास में, रोजगार देने में, सबसे ज्यादा पेंशन देने में, खेल-खिलाड़ी के मान-सम्मान में, किसानों को फसलों के भाव दिलाने में, गरीबों के हितकारी फैसले में, विद्यार्थियों को वजीफे देने में भाईचारे में सबसे आगे था, उसे इस सरकार ने 8 साल में बेरोजगारी, भ्रष्टचार, महंगाई, अपराध में नंबर 1 बना दिया।

इस दौरान फतेहाबाद में विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम के संयोजक पूर्व मंत्री अशोक अरोड़ा, विधायक गीता भुक्कल, विधायक सुभाष गांगोली, पूर्व सांसद सुशील इंदौरा, पूर्व विधायक परमिंदर ढुल, पूर्व विधायक सुल्तान सिंह जड़ोला सहित कांग्रेस के तमाम वरिष्ठ नेता एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।
***

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website