Khabarhaq

फरार चल रहे वांछित आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला ग्रामीणों ने छुड़ाया। एक पुलिसकर्मी घायल। पुलिस कार्रवाई में जुटी, ग्रामीणों को दावा पुलिस ने चार को लिया हिरासत में

Advertisement

फरार चल रहे वांछित आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला ग्रामीणों ने छुड़ाया।
एक पुलिसकर्मी घायल।
पुलिस कार्रवाई में जुटी, ग्रामीणों को दावा पुलिस ने चार को लिया हिरासत में

ख़बरहक़
तावडू, 27 मई 2022

उपमंडल के अंतर्गत गांव भढंगपुर नाइ नगला ढाणी में गुरुवार को मोबाइल छीनने के एक मामले में फरार चल रहे एक वांछित आरोपी को पकड़ने गई ग्रामीण द्वारा पुलिस टीम पर हमला कर आरोपी को छुड़ा लिया गया।इस हमले में एक पुलिस जवान के घायल होने की खबर है। पुलिस मामले की कार्रवाई में जुटी है तो कहीं गांव में दहशत का माहौल है।ग्रामीणों का दावा है पुलिस ने आरोपी सहित चार लोगों को हिरासत में लिया है।
तावडू सदर थाना पुलिस से मिली जानकारी के गत 15 मई को गांव कलवाड़ी में एक व्यक्ति के साथ मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों द्वारा मोबाइल छीनने का मामला सामने आया था। जिसमें ग्रामीणों ने एक बदमाश को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया था, जबकि अन्य फरार हो गया था। पुलिस जांच के मुताबिक दूसरा आरोपी खल्ली पुत्र अली मोहम्मद निवासी गांव भढंगपुर नाई नंगला ढाणी था। गुरुवार को पुलिस को सूचना मिली कि उपरोक्त आरोपी अपने घर पर ही मौजूद है तो पुलिस की एक टीम आरोपी खल्ली को पकड़ने गई थी। जब पुलिस ने अपने हिरासत में लिया तो ग्रामीणों ने आरोपी को छुड़ाने की नीयत से पुलिस पर हमला कर दिया। पुलिस के मुताबिक लाठी-डंडों व अवैध हथियारों सहित हमले के दौरान आरोपी को पुलिस के कब्जे से छुड़ा गया, जिसमें एक पुलिस जवान भजनलाल के सर में चोट लग गई। पुलिस पर हमले की खबर मिलने के बाद गांव में भारी संख्या में पुलिस बुलाया गया। ग्रामीणों के मुताबिक गांव में भारी पुलिस बल आने से दहशत का माहौल है वहीं उन्होंने दावा किया कि चार लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है।


सदर थाना प्रभारी विमल कुमार ने बताया कि आरोपी खल्ली एक वांछित अपराधी है।जिस पर अलग-अलग थानों में गंभीर धाराओं में मुकदमे दर्ज है। इस बारे में छानबीन की जा रही है। उन्होंने स्वीकार किया कि कुछ ग्रामीणों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है। घर घायल पुलिस जवान का मेडिकल कराया गया है। मुख्य आरोपी सहित पुलिस टीम पर हमला करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।सभी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website