Khabarhaq

Big Breaking News –मेवात पुलिस ने भिवानी के सोमबीर बलाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझाई, हत्या के आरोप में हांसी के रहने वाले बाप -बेटा को यूपी के मथुरा से किया गिरफ्तार – मेवात पुलिस कप्तान वरुण सिंगला ने पत्रकारवार्ता में दी जानकारी

Advertisement

मेवात पुलिस ने भिवानी के सोमबीर बलाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझाई, हत्या के आरोप में हांसी के रहने वाले बाप -बेटा को यूपी के मथुरा से किया गिरफ्तार

– मेवात पुलिस कप्तान वरुण सिंगला ने पत्रकारवार्ता में दी जानकारी

– सी0आई0ए0 तावडू व प्रबन्धक अफसर थाना सदर तावडू की दो स्पैशल टीम गठित करके सुलझाया हत्या के केस 

– आरोपी बाप व बेटे ने मिलकर दिया पुरी वारदात को अन्जाम :- 

– हत्या की वजह रंजिश मृतक द्वारा आरोपी की लैगिंगकता बारे टिप्पणी करना था।

 

यूनुस अल्वी

नूंह/मेवात/हरियाणा

 

मेवात की सी0आई0ए0 तावडू व प्रबन्धक अफसर थाना सदर तावडू की दो स्पैशल टीम की पुलिस ने भिवानी के सोमबीर बलाइंड मर्डर की आखिरकार चार दिन बाद ही गुत्थी सुलझा कर हत्या के आरोप में हांसी के रहने वाले बाप -बेटा को यूपी के मथुरा से किया गिरफ्तार कर लिया हे। बाप व बेटे ने मिलकर वारदात को अन्जाम दिया है, हत्या की वजह रंजिश मृतक द्वारा आरोपी की लैगिंगकता बारे टिप्पणी करना था।

मेवात पुलिस कप्तान वरुण सिंगला ने सोमवार को आयोजित पत्रकारवार्ता में बताया की थाना सदर तावडू जिला नूहँ पुलिस को दिनांक 29.12.2022 को थाना सदर तावडू को फोन पर सुचना मिली कि KMP रोड गांव घुसपैठी झरना के पास पलवल जाने वाले रास्ता पर रोड के साथ एक व्यक्ति की नाश KMP रोड के साथ बने सूखे नाली मे पडी हुई है। जिस पर थाना सदर तावडू उ0नि0 हरदेव ने नाश की तलाशी ली गई तो पहनी ही लावर के बाये जांघ के जेब मे एक पर्स बारंग काला मिला मिला जिसमे मृतक का आधार कार्ड व DL मिला जिन पर सोमबीर S/O सूरजभान R/O गांव बिरही खुर्द जिला भिवानी लिखा मिला। जो मृतक के वारसानो को बजरिया फोन सूचित किया गया। जिस पर मुतक सोमबीर के चाचा राज सिंह पुत्र अमर सिंह जाति जाट निवासी बिरही खुर्द थाना सदर च0 दादरी जिला च0 दादरी ने एक दरखास्त दी कि मेरा भतीजा सोमबीर पुत्र सूरजभान निवासी बिरही खुर्द जिला च0 दादरी करीब चार महीने पहले RSAI कम्पनी वजीरपुर गुरुग्राम मे कम्पनी की गाडी पर ड्राईवरी कर रहा था और जब से ही वापिस घऱ नही पहुचा। दिनांक 29/12/2022 को समय करीब 5.30 शाम को थाना सदर तावडू से फोन पर सूचना मिली कि सोमबीर पुत्र सूरजभान निवासी बिरही खुर्द जिला च0 दादरी की नाश KMP एक्सप्रैस-वे के साथ मिली है जो सूचना पा कर मै व मेरे परिवार वाले सरकारी अस्पताल नूंह पहुचे है जहाँ शव ग्रह मे रखी हुई नाश को देखकर मैने पहचान लिया है जो मेरे भतीजे सोमबीर पुत्र सूरजभान बाउम्र 35 वर्ष की ही है जिसको किसी अज्ञात व्यक्ति ने हत्या करके KMP रोड के साथ घुसपैठी गांव के नजदीक फेक दिया। जिस पर थाना सदर तावडू मे तुरन्त मुकदमा न0 502/22 धारा 302 IPC थाना सदर तावडू मे दर्ज किया गया। जिस पर पुलिस अधीक्षक, नूहँ श्री वरुण सिंगला आई0पी0एस0 द्वारा सी0आई0ए0 तावडू व प्रबन्धक अफसर थाना सदर तावडू की दो स्पैशल टीम गठित करके अनुसंधान किया गया।

जिस पर सी0आई0ए0 तावडू व प्रबन्धक अफसर थाना सदर तावडू की टीम को तकनीकी व साक्ष्य व सबूत के आधार पर अभियोग मे सुरेश कुमार पुत्र दीवान सिंह व उसका लडका राजकुमार पुत्र सुरेश कुमार निवासियान कंवारी थाना सदर हांसी जिला हिसार के नाम सम्लिप्त होने पाये गये। जिनको कल 01.01.2023 को गांव अजीजपुर जिला मथुरा यू0पी0 से नियामानुसार गिरफ्तार किये गये। जिन्होने अपने अपराध को स्वीकार करके बतलाया कि सोमबीर द्वारा सुरेश कुमार को भद्दी टिप्पणी करके बदनाम किये जा रहा था। जिन्होने दिनांक 28.12.2022 को वजीरपुर गुरूग्राम में गाडी नम्बर NL-01Q-8649 में सोमबीर पुत्र सूरजभान निवासी बिरही खुर्द जिला च0 दादरी को जबरदस्ती डालकर मारपीट करके हत्या की थी और सोमबीर की नाश को KMP रोड के साथ घुसपैठी गांव के नजदीक फेक दिया था ताकि हत्या का खुलासा ना हो सके। पुलिस की गहन पुछताछ से वारदात मे अन्य खुलासे किये जायेगे। अभियोग मे गाडी नम्बर NL-01Q-8649 को को बरामद किया जाना है। आरोपियान को रिमांड पर लेकर पुछताछ की जायेगी।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website