Khabarhaq

महताब अहमद ने किया दर्जनों गांवों का दौरा, विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम का दिया न्यौता

Advertisement

महताब अहमद ने किया दर्जनों गांवों का दौरा, विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम का दिया न्यौता
Khabar haq
Nuh-mewat
नूंह विधायक व सीएलपी उप नेता चौधरी आफताब अहमद जहां विधानसभा सत्र में हिस्सा लेने चंडीगढ में हैं तो उनके अनुज पीसीसी सदस्य चौधरी महताब अहमद 26 दिसंबर को कांग्रेस विधायक दल नेता पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा के विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सर्दी में पसीना बहा रहे हैं।
पीसीसी सदस्य चौधरी महताब अहमद बुधवार और ब्रस्पतिवार को नूंह विधानसभा के बड़का अलीमुद्दीन, कौराली, गजरपुर, खोड बसई, महरोला, रोज़का मेव, रीठोड़ा, बड़वा, नवाब गढ़, बाई का डंडा सहित दर्जनों गांवों का दौरा किया और विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम में भारी संख्या में शामिल होने का आहवान किया।
 महताब अहमद ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने मेवात को ऐतिहासिक सौगातें दी हैं जिससे मेवात का विकास हुआ है अन्यथा सभी पूर्व और वर्तमान के मुख्यमंत्रियों ने मेवात से भेदभाव किया। ये कांग्रेस की हुड्डा सरकार की ही देन थी कि उन्होंने मेवात को राजीव गांधी पेयजल योजना, शहीद हसन खान मेवाती मेडीकल कॉलेज, गुड़गांव अलवर मार्ग को राष्ट्रीय राजमार्ग का दर्जा देना, मेवात कैडर का गठन, कोटला झील, आरोही मॉडल स्कूल, कई बहुतकनिकी संस्थान, कई आईटीआई, बाईट और डाइट संस्थान, आईएमटी मेवात जैसी परियोजना दी। जबकि बीजेपी और अब गठबंधन सरकार ने तो कांग्रेस की कई बड़ी परियोजनाओं को जान बूझकर रोक रखा है जैसे सालाहेडी केंद्रीय विद्यालय, छपेडा ड्राइविंग एंड ट्रेंनिंग स्कूल, नूंह से अलवर फोर लेन, मेडीकल डेंटल कॉलेज, मेवात फीडर कैनाल आदि ।
महताब अहमद ने बताया कि विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा दो दर्जन विधायकों से अधिक के साथ मेवात की समस्याओं को सुनने आ रहे हैं। मेवात के हर वर्ग चाहे युवा हों, किसान हों, छात्र छात्राएं हों, महिलाएं हो या बुजुर्ग, व्यापारी हों या दुकानदार सबकी परेशानियों को सुना जाएगा और उनका समाधान करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि लोग ज्यादा से ज्यादा संख्या में शामिल हों ताकि मेवात की हर मांग और जरूरत को ऊपर तक पहुंचाया जाए।
पीसीसी सदस्य चौधरी महताब अहमद ने जानकारी देते हुए कहा कि 26 दिसंबर को पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा नूंह में नई अनाज मंडी आ रहे हैं, कार्यक्रम 10 बजे सुबह शुरू होगा जिसमें मेवात सहित प्रदेश के सभी कांग्रेस विधायक शामिल रहेंगे। महताब अहमद ने कहा कि हुड्डा सरकार में मेवात को 6000 करोड़ रुपए की परियोजनाएं मिली थी, आगे भी कांग्रेस सरकार बनने पर मेवात का विकास जारी रहेगा।
महताब अहमद ने कहा कि मेवात के मुद्दों को उनके भाई चौधरी आफताब अहमद और अन्य कांग्रेस विधायक उठा रहे हैं, जो भी मुद्दे हैं उन्हें पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा  सुनने आ रहे हैं।
Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website