Khabarhaq

घाटमीका गांव के दो युवकों को जिंदा जलाने का मामला, पांच नामजद सहित आठ/दस लोगो के खिलाफ मामला दर्ज

Advertisement

घाटमीका गांव के दो युवकों को जिंदा जलाने का मामला, पांच नामजद सहित आठ/दस लोगो के खिलाफ मामला दर्ज

 

भरतपुर जिले के मेवात इलाके में गोपालगढ़ थाने के गांव घाटमीका के दो चचेरे भाइयों का सुबह अपहरण हो गया। देर रात हरियाणा के भिवानी जिले के लोहारू के गांव बारवास के जंगल में एक गाड़ी में दो लोगों के जले हुए कंकाल बरामद हुए हैं।

जली गाड़ी की चेचिस नंबर से मृतक की पहचान चचेरे भाइ जुनेद पुत्र हारुन व नासिर पुत्र गनी के तौर पर हो गईं है। गोपालगढ़ थाने में ईस्माइल पुत्र खालिद निवासी घाटमीका ने थाना पहाड़ी में अपने चचेरे भाइयों का अपहरण कर ले जाने का मामला 15 फरवरी को दर्ज कराया था। वही सूचना मिलने के बाद जमीयत उलेमा हिंद हरियाणा पंजाब हिमाचल और चंडीगढ़ के महासचिव मौलाना याहया करीमि एक प्रतिनिधि मंडल के साथ बृहस्प्रीवार की रात गांव घाटमिका पहुंचे और हलत का जायजा लिया वहीं राजस्थान की मंत्री जाहिदा खान के पति जलीस खान भी देर रात घाटमिका पहुंचकर हालात का जाएजा लिया।

दो चचेरे भाइयों को जलाकर मार दिया जाने से इलाके में गुस्सा का माहौल है वही दूसरी और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को ट्वीटर पर टैग कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

आपको बता दे की भरतपुर जिले के मेवात इलाके में स्थित गोपालगढ़ थाने के गांव घाटमीका के दो चचेरे भाइयों का अपहरण हो गया। देर रात हरियाणा के भिवानी जिले के लोहारू के गांव बारवास की बणी यानी जंगल में एक गाड़ी में दो लोगों के जले हुए कंकाल बरामद हुए हैं। गाड़ी भी वही है, जिसे दोनों मृतक लेकर गए थे। परिजनों ने एक दिन पहले ही हरियाणा के पांच बजरंग दल कार्यकर्ता व गौरक्षकों के खिलाफ मारपीट कर अपहरण कर ले जाने का मामला दर्ज कराया था।

घटना के बाद आईजी गौरव श्रीवास्तव ने स्पेशल टीमों का गठन कर हरियाणा में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए भेजा है। इधर,आईजी गौरव श्रीवास्तव ने भी घटना की पुष्टि कर दी है। साथ ही दोनों मृतकों की पहचान परिजनों की ओर से कर लेना बताया है। हालांकि अभी एफएसएल की रिपोर्ट आना बाकी है।

*जुनैद के 6 बच्चे, नासिर शादीशुदा*

मृतक जुनैद और नासिर चचेरे भाई के साथ साथ दोनों अच्छे दोस्त थे और घाटमिका गांव के रहने वाले थे। जुनैद और नासिर शादीशुदा थे । जुनैद के छह बच्चे हैं, जबकि नासिर के कोई बच्चा नहीं है। दोनों ड्राइवरी करते थे। बोलेरो गाड़ी नासिर के रिश्तेदार की थी। सूचना मिलते परिवार का रो रोकर बुरा हाल हे। और हरियाणा और राजस्थान सरकार से आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।


जानकारी के अनुसार 15 फरवरी को गोपालगढ़ थाने में ईस्माइल पुत्र खालिद मेव (62) निवासी घाटमीका थाना पहाड़ी ने चचेरे भाइयों जुनेद पुत्र हारुन व नासिर पुत्र गनी का अपहरण कर ले जाने का मामला दर्ज कराया था। गुरुवार दोपहर पहाड़ी व गोपालगढ़ पुलिस के अलावा परिजनों के पास भिवानी पुलिस का फोन पहुंचा कि बोलेरो गाड़ी में दो शव बरामद हुए हैं, जो कि पूरी तरह जलकर कंकाल बन चुके हैं। इस पर दोपहर पुलिस टीम के साथ परिजन रोहतक को रवाना हुए। जहां अस्पताल में दोनों के शव को रखे हुए थे। जिस गाड़ी में दोनों के नरकंकाल बरामद हुए हैं, वह गाड़ी भी पूरी तरह जल चुकी है।

लोहारू डीएसपी जगत सिंह मोर घटना स्थल पर जांच करते हुए

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website