Khabarhaq

तीन कारों की आपस में भिड़ंत, अध्यापक की मौत, तीन घायल

Advertisement

तीन कारों की भिड़ंत में एक की मौत,तीन घायल

 

सरकारी शिक्षक था मृतक,साथी शिक्षकों के साथ ड्यूटी कर घर लौट रहा था।

 

तावडू सोहना मार्ग पर हुआ हादसा l, पुलिस कार्रवाई में जुटी।

यूनुस अल्वी

नूंह/मेवात

नूंह जिला के तावडू उपमंडल के सोहना-तावडू राष्ट्रीय राजमार्ग 919 पर बृहस्पतिवार दोपहर में धुलावट गांव की सीमा में एक होटल के नजदीक तीन कारों की आपस में भिड़ंत हो गई। इस भिड़ंत में एक कार में सवार तीन लोगों में से एक अध्यापक की मौके पर ही मौत हो गई।जबकि कार भी इस दुर्घटना में बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।मृतक सरकारी शिक्षक था।इसी हादसे में एक अन्य कार चालक,एक महिला व एक व्यक्ति सहित तीन घायल हो गए।सभी घायलों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

घटनास्थल पर पहुंचे स्थानीय निवासी निसार, साजिद, यूनुस आदि ने बताया कि बृहस्पतिवार दोपहर 2:00 बजे के करीब तावडू और सोहना की ओर से तेज गति से कई कारें जा रही थी।धुलावट गांव की सीमा में होटल लाला के समीप पहुंचने पर आमने सामने से आ रही कारों ने अपना संतुलन खो दिया।परिणाम स्वरूप कारों की आपस में जोरदार भिड़ंत हो गई।भिड़ंत के बाद एक कार पेड़ से जा टकराई जबकि एक कार सामने ही से आ रही तीसरी कार से जा भिड़ी।उन्होंने बताया कि सोहना की ओर से आ रही एक कार में एक महिला सहित तीन लोग सवार थे,जो टक्कर लगने के बाद साइड में एक पेड़ से जा टकराई।जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दो घायल हो गए। वही एक कार का चालक भी घायल हो गया।दुर्घटना के बाद मौके पर काफी भीड़ एकत्रित हो गई और थोड़ी देर के लिए जाम की स्थिति बन गई।सूचना मिलने पर थोड़ी देर में पुलिस भी मौके पर पहुंची और स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से स्थिति को नियंत्रण में किया।वहीं मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया जबकि घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया।

जानकारी के मुताबिक मृतक और घायल सरकारी शिक्षक हैं।जिनमें एक महिला शिक्षक है जो फरीदाबाद से भिवानी,हेली मंडी और नारनौल निवासी थे। सभी ड्यूटी समाप्त होने के बाद अपने घर लौट रहे थे।

तावडू सदर थाना प्रभारी संदीप मोर ने बताया कि मृतक की पहचान सुधीर कुमार पुत्र बलवीर निवासी जो झोड़ा कला भिवानी के रूप में हुई है,जबकि घायल महिला ममता निवासी हेलीमंडी व मनोज निवासी नारनौल है। उन्होंने बताया कि यह तीन कारों की भिड़ंत हुई है।पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

फोटो:- घटनास्थल पर क्षतिग्रस्त कार सहित एकत्रित भीड़।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website