Khabarhaq

*पुलिस ने पिकअप गाड़ी से 107 पेटी अंग्रेजी एवं बीयर अवैध शराब बरामद, मामला दर्ज, दो आरोपी गिरफ्तार *

Advertisement

*शहर थाना पुलिस ने अवैध शराब तस्करी पर प्रहार करते हुए पिकअप गाड़ी मे ले जाते हुए लाखों रुपए की अवैध शराब की बड़ी खेप सहित दो तस्करों को किया गिरफ्तार*

*पिकअप गाड़ी से कुल 107 पेटी अंग्रेजी एवं बीयर अवैध शराब बरामद*

Khabar haq, Palwal 

पुलिस प्रवक्ता कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार श्री लोकेंद्र सिंह पुलिस अधीक्षक पलवल द्वारा जिला पुलिस को अवैध शराब तस्करी करने वालों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश जारी किए हुए हैं जिनकी पालना में जिले में अवैध रुप से लाखों रुपए की शराब को लेकर जा रहे गाड़ी चालक सहित दो तस्करों को शहर थाना पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस गिरफ्तार गाड़ी चालक व उसके साथी से बरामद अवैध शराब के स्त्रोत बारे में गहन पूछताछ कर रही है।

 

शहर थाना प्रभारी निरीक्षक रेनू शेखावत ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि कुछ लोग अवैध रुप से भारी मात्रा में शवार लेकर आ रहे है। जिस पर उन्होंने टीम का गठन किया और हुडा सेक्टर-2 मोड़ पर नाकेबंदी कर दी। इसी दौरान दिल्ली की तरफ से एक पिकअप गाड़ी आती हुई दिखाई दी तो पुलिस टीम ने जांच के लिए गाड़ी को रुकवा लिया। पिकअप गाड़ी के रुकते ही उसका चालाक व उसमें बैठा दूसरा युवक भागने लगे, लेकिन पुलिस ने दोनों को दबोच लिया। *पकड़े गए दोनों युवकों से उनका नाम-पता पूछा तो चालक ने अल्लिका गांव निवासी मुनेश व साथ बैठे लडक़े ने जैंदापुर गांव निवासी राजकुमार उर्फ कल्लू बताया।* पुलिस ने गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें लाखों रुपए कीमत की 55 पेटी अंग्रेजी शराब व 52 पेटी बीयर, कुल 107 पेटी बरामद हुई। आरोपी बरामद शराब के संबंध में कोई लाईसैंस व परमिट नहीं दिखा पाए। बरामद अवैध शराब एवं गाड़ी को कब्जे में लेकर आरोपियों खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों से अवैध शराब के स्त्रोत बारे पूछताछ जारी है जिन्हें आज पेश अदालत किया जाएगा। इस नेटवर्क से जुड़े किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website