Khabarhaq

नूंह जिला के सलंबा गांव के गर्भवती महीला सहित चार की मौत, कैंटर चालक भी मरा, गांव में पसरा मातम,

Advertisement

नूंह जिला के सलंबा गांव के गर्भवती महीला सहित चार की मौत, कैंटर चालक भी मरा, गांव में पसरा मातम,

यूनुस अल्वी

नूंह/मेवात

हरियाणा के नूंह जिला के गांव सलंबा के एक परिवार की सारी खुशियों को एक लापरवाह कैंटर चालक ने मिंटो में दुखों के पहाड़ में बदल दिया। या यू कहें की टैंकर चालक ने एक परिवार की चार जिंदगियों को छीन कर खुद भी मौत के मुंह में समा गया। इस भयानक सडक हादसे मेँ जहां एक परिवार के 4 लोग मारे गए हैँ वही पांचवा कैंटर चालक की भी मौत हो गई।

फिलहाल केथवाडा पुलिस मामले की करवाई में जुट गई हैं।

मृतक का पूरा परिवार गांव सलंबा से घटना स्थान पर पहुंचा हुआ है। और शवों का पोस्टमार्टम कराकर गांव के लिए रवाना हो चुके हैं।

गांव सालंबा निवासी एवम समाजसेवी वे बामसेफ हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष समय सिंह ने बताया की उनके गांव सलंबा का 28 वर्षीय तारिफ पुत्र अकबर जो अपनी पत्नी 25 वर्षीय गर्भवती नाजरीन, 11 साल की साली आफरीन और अपनी 2 साल की बेटी के साथ गांव खोह थाना केथवाडा में रिश्तेदारी में मिलने गए हुए था,

जब वे 28 अगस्त की रात करीब 11 बजे अपने गांव लोट रहे थे तो गांव औलंदा में सामने से तेज रफ्तार से आ रहे एक कैंटर चालक ने सकूटी सवार तारीफ़ पुत्र अकबर उर्फ झब्बर और तारीफ की पत्नी नाजरीन व तारीफ की 11 साल की साली जो जलालापुर बडकली के पास की रहने वाली है तथा उसकी 2 साल की बेटी को टक्कर मार दी। जिसमे दो साल की बच्ची को छोड़ सभी की मौत हो गई। महिला के पेट में पल रहे 8 माह के बच्चा की भी मौत हो गई, वही कैंटर ड्राइवर जो जाजमका राजस्थान से था उसकी भी हादसे में दुःखद मौत हो गई। कुल मिलाकर एक लापरवाही ने 5 लोगो की जान ले ली। इस भयानक दर्दनाक हादसे मेँ एक दो साल की मासूम बच्ची अकेली बची है, जो इस कैंटर के अगले और पिछले टायरो के बिच जिन्दा बच गई है।

अब परिजन सभी मृतकों का पोस्ट मार्टम कराकर गांव सलंबा के लिए रवाना हो गए हैं। 

 

 

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website