Khabarhaq

9 साल बाद आया रिजल्ट मोहम्मद अहमद बने ड्रग इंस्पेक्टर

Advertisement

9 साल बाद आया रिजल्ट मोहम्मद अहमद बने ड्रग इंस्पेक्टर

लोगों ने मोहम्मद अहमद के घर पहुंचकर दी मुबारकबाद

कई बार असफलताओं के बाद ही सफलता मिलती है,

 

यूनुस अलवी

नूंह, 

 

असफल होने के बाद भी व्यक्ति हार न माने और पूरी लगन से अपने लक्ष्य पाने का प्रयास करता रहे तो सफलता जरूर कदम चूमती है यह बात मोहम्मद अहमद पर सही साबित हो रही है, नूंह जिला के कुलडेहरा साकरस निवासी किसान हाजी शब्बीर के बेटे मोहम्मद अहमद ने केंद्रीय औषधि मानक नियंत्रण संगठन (सीडीएससीओ) में ड्रग इंस्पेक्टर के पद के लिया 2015 में आयोजित परीक्षा दी थी। अहमद ने इसकी उम्मीद ही छोड़ दी थी और अन्य परीक्षा की तैयारी में जुट गया था। 9 साल पहले मोहम्मद अहमद ने दी परीक्षा का रिजल्ट अब आया है और मोहम्मद अहमद ड्रग इंस्पेक्टर बन गया है।

इसको लेकर ग्राम पंचायत साकरस सहित पूरे मेवात में ख़ुशी का माहोल है। लोगो ने मोहम्मद अहमद और उनके परिवार के लोगो को बधाईयां देने उनके घर पहुंच रहे हे।

आज मोहम्मद अहमद को बधाई देने एसडीओ अरशद ख़ान, मौलाना साबिर मज़ाहिरी, सद्दाम ठेकेदार, ज़ुबैर साकरस,ऐज़ाज़ आमका सहित अन्य गणमान्य लोग जिले की सबसे बड़ी पंचायत साकरस के अन्तर्गत आने वाले गाँव कुलडेहरा पहुंचे।

मोहम्मद अहमद ने ने कहा कि आज उन्हें और उनके परिवार को बहुत खुशी हो रही है उन्होंने ड्रग इस पर पद के रिजल्ट का 9 साल तक इंतजार किया आज उसका रिजल्ट आया है तो वह और उनके परिवार बेहद खुश है उन्होंने कहा कि वह इस पद का ईमानदारी के साथ जनता की सेवा करेगा और मिलावट खोरों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने से नहीं चूकेगा। उन्होंने माना कि आजकल मिलावट और नशा और नकली दवाइयां बेहद इस्तेमाल की जा रही है जिससे लोगों की सेहत को खासा नुकसान

हो रहा है।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website