Khabarhaq

ऑल ड्राइवर कल्याण संघ भारत ने दी चेतावनी, शौकीन के हत्यारों को गिरफ्तार करे पुलिस, नही तो करेंगे प्रदर्शन

Advertisement

ऑल ड्राइवर कल्याण संघ भारत ने दी चेतावनी, शौकीन के हत्यारों को गिरफ्तार करे पुलिस, नही तो करेंगे प्रदर्शन

यूनुस अलवी

मेवात, ख़बरहक़

डीजल चोरी का झूठा इल्जाम लगाकर पीट-पीटकर मारे गए शौकीन सिंगार के पीड़ित परिवार की मदद करने के लिए ऑल ड्राइवर कल्याण संघ भारत के लोग सामने आए हैं। रविवार को संघ की मेवात जिला इकाई की तरफ से 31 हजार की आर्थिक मदद मरहूम ड्राइवर शौकीन के परिवार को दी गई । इस मौके पर जहां पीड़ित परिवार ने ड्राइवर संघ का धन्यवाद किया है वही ऑल ड्राइवर कल्याण संघ भारत के सदस्यों का कहना है कि शौकीन के हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के लिए उनका संघ पूरी कोशिश करेगा इसके लिए चाहे उन्हें धरना प्रदर्शन ही क्यों ना करना पड़े। आज पूरा भारत का ड्राइवर संघ शौकीन के परिवार के साथ खड़ा है।


—–

 

पीड़ित परिवार और ड्राइवर संघ ने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि शौकीन के हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए और आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाए।

पीड़ित परिवार का कहना है कि मृतक शौकीन पिछले 5 साल से ट्रक ड्राइवरी का काम करता है। वह 10/15 पहले ही पहली बार गांव भुड़पुर निवासी आरोपी सेकूल फोरमैन की मार्फत एक कंपनी में बतौर ड्राइवर नियुक्त हुआ था। और वह पहली बार ही ट्रक को लेकर गया था। आरोपियों ने शौकीन पर 40 हज़ार का डीजल बेचने का झूठा इल्जाम लगाकर उसे बंधक बनाकर बेरहमी से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। आरोपियों ने उसके शव को खुर्दबुर्द करने की नियत से हथीन में फेंक दिया। पीड़ित परिवार का कहना है कि आरोपियों ने डीजल बेचने का बहाना लगाकर परिवार को फोन किया और 40 हज़ार भी मंगाए। पीड़ित परिवार आरोपियों के द्वारा बताई ज़गह पर 40 हज़ार रुपये लेकर पहुंचे तो उससे पहले ही आरोपी शौकीन की हत्या करके उसे कहीं खुर्दबुर्द करने के लिए ले जा चुके थे। इसका पता उन्हें आरोपियों के घर के आस-पास के लोगों से चला। पीड़ित परिवार का कहना है कि फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर अभी तक केवल एक ही आरोपी को गिरफ्तार किया है जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाने की मांग की है।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website