Khabarhaq

इनेलो उम्मीदवार जैकम अलवी ने ठोकी ताल, कहा जनता के सहयोग से 50 फीसदी वोट लेकर बनूगा नगरपरिषद चेयरमैन

Advertisement

इनेलो उम्मीदवार जैकम अलवी ने ठोकी ताल, कहा जनता के सहयोग से 50 फीसदी वोट लेकर बनूगा नगरपरिषद चेयरमैन

यूनुस अलवी
नूंह/मेवात

—-
https://youtu.be/fkm6KumjUck
जैकम अलवी ने नगरपरिषद चेयरमैन पद की जीत का किया दावा।

नूंह नगर परिषद के चेयरमैन को डारेक्ट जनता द्वारा चुने जाने से चुनाव दिलचष्प हो गया है। अभी तक बीजेपी, जेजेपी, कांग्रेस, आप पार्टी द्वारा कोई उम्मीदवार घोषित नहीं किया गया है जबकि इनेलो ने एक सप्ताह पहले ही जैकम खान अलवी को अपना टिकिट देकर मैदान में उतार दिया है। जैकम खान ने अपनी जीत का दावा भी किया है। जैकम अलवी ने खबर हक टीवी के साथ की गई बातचीत में जहां पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाष चौटाला को सडयंत्र के तहत जेल में डालने का आरोप लगाया है वहीं उन्होने प्रदेष के युवाओं को बेरोजगारो को रोजगार देने की सजा भुगतनी पडने के बात कही है।
जैकम अलवी ने आरोप लगाया कि आज प्रदेष में इनेलों का जनाधान बढता देख भाजपा घबराई हुई है। पिछले एक साल में इनेलो के बढ़े जनाधार े चलते ही प्रदेष की नगर पालिका और नगर परिषद के चुनाव में इनेलो की प्रचंड जीत होगी और भाजपा सहित अन्य पार्टियों को हार का मुंह देखना पड़े इसलिए चौटाला साहब को जेल में बंद किया है।

नूंह नगरपरिषद चेयरमैन पद का इनेलो की टिकट पर चुनाव लड़ रहे जैकम खान अल्वी ने कहा कि चौटाला साहब ने इतना बड़ा गुनाह नहीं किया था उसने रोजगार दिया था बेरोजगारों के लिए उसको सजा भुगतनी पड़ रही है। 88 साल की उम्र में उनको षड्यंत्र के तहत जेल में डाला गया है। वहीं जैकम खान अल्वी ने टिकट मिलने पर ओमप्रकाश सिंह चौटाला, अभय सिंह चौटाला और पूरी पार्टी का तहे दिल से शुक्रिया अदा किया है।

जैकम ने कहा पिछड़ी जाती के एक अदना से कार्यकर्ता को ओम प्रकाश चौटाला ने टिकट देकर जो जिम्मेदारी दी है जिस उम्मीद से उन्हें मुझे टिकट दिया है मैं उनकी उम्मीदों पर खरा उतरूंगा। पार्टी को सीट निकालकर दिखाऊंगां उन्होंने बताया कि नगरपालिका में 15 वार्ड और 10 हजार 500 वोट हैं। उन्होने दावा किया 50 फीसदी वह अकेले हैं और बाकीं 50 फीसदी में अन्य कैंडिडेट रहेंगे।
उन्होने कहा हमारी पार्टी ने कभी भी हिंदू मुसलमान की राजनीति नहीं की है। उन्होने कहा मुझे इस बात पर विश्वास है कि हमने जमीन पर रहकर के कार्यकर्ता की हैसियत से लोगों के साथ मिलजुलकर काम किया है सभी धर्मों के लोगों से यही अपील करना चाहेंगे। आप देखो आपने पहले भी चेयरमैन और पार्षद बनाए हैं और सरकार के भी बने हैं साथ में चौटाला साहब का राज भी देखा था। अल्लाह ने चाहा तो आने वाले समय में विधानसभा का जब चुनाव होगा तो चौटाला साहब की सरकार बनेगी। नगरपालिका और नगर परिषद से इसकी शुरुआत है यह समझो कि छोटा इलेक्शन है। आने वाले विधानसभा के चुनावों में जनता इनेलो की ताकत दिखा देगी।
Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website