Khabarhaq

सरकारी स्कूल के गार्ड की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत,  – स्कूल के प्रिंसिपल और कई कर्मचारियों पर हत्या का मामला दर्ज

Advertisement

सरकारी स्कूल के गार्ड की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत,
 – स्कूल के प्रिंसिपल और कई कर्मचारियों पर हत्या का मामला दर्ज
– पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की
– मृतक के शरीर पर कोई चोट का निशान नहीं
Younus Alvi
Nuh/Mewat
   नूंह जिला के खंड पिनगवां के गांव मुंढेता स्थित आरोही मॉडल स्कूल में कार्यत गार्ड की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने से इलाके में हड़कंप मच गया। 35 वर्षीय अख्तर का शव स्कूल के मैदान में मिला। इसके आसपास घास और फावला पडा हुआ था। पुलिस ने स्कूल के प्रिंसिपल और कर्मचारियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अल आफिया अस्पताल भेज कर जांच शुरू कर दी है। 
__
https://khabarhaq.com/?p=6337
https://youtu.be/4KI0mDP1jgI
मेवात से बड़ी खबर, सरकारी स्कूल के गार्ड की हुई मौ,त, प्रिंसिपल सहित चार के खिलाफ हुआ मामला दर्ज
स्कूल के प्रिंसिपल वीरेंद्र कुमार ने बताया कि यहाँ पर तीन गार्ड हैं जिनमे दो की रात को और एक की दिन के समय ड्यूटी रहती है। बीती रात अख़्तर और जाकिर की ड्यूटी थी। उन्होंने बताया की स्कूल के कर्मचारियों की आपस में कोई रंजिश नही है ने ही मृतक के शरीर पर किसी चोट के निशान है। सच्चाई तो पोस्टमार्टम के बाद ही सामने आ सकेगी।
https://youtu.be/hn8iJdqyaEo
सरकारी स्कूल के गार्ड की संदिग्ध परस्थितियों में मौत। मचा हड़कंप। परिवार के लोगो का रो रो कर बुरा हाल।पुलिस जांच में जुटी।
  गार्ड जाकिर ने बताया कि उसने और अख्तर ने सुबह तक ड्यूटी दी थी। वह शुक्रवार को सुबह सात बजकर 40 मिनिट पर शाह चोखा अपने गांव चला गया था। वह तब तक घर भी नही पहुंचा था की सूचना मिली कि अख्तर की मौत हो गई। ये सुनकर वापिस स्कूल पहुंचा हे। उन्होंने बताया की वह अख्तर से ही इजाजत लेकर अपने घर गया था। जब वह घर गया तब अख्तर घास काट रहा था।
   मृतक अख्तर के परिजन हकीम, मंजूर और आस मोहम्मद का कहना है की उन्हें शक हे की उसकी रंजिश के चलते हत्या की गई है, इस मामले की गहराई से जांच होनी चाहिए और आरोपियों के खिलाफ सख्त कारवाई की जानी चाहिए।
 
क्या कहती है पुलिस
  पिनगवा थाना प्रभारी अजय वीर भड़ाना ने बताया कि मृतक के परिजनों की शिकायत पर स्कूल के प्रिंसिपल और कर्मचारियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। शव का पोस्टमार्टम बोर्ड के द्वारा अल आफिया अस्पताल मांडीखेड़ा में कराया जा रहा है।  उन्होने बताया की शरीर पर कोई चोट का निशान नहीं है। हत्या संदिग्ध लग रही है।मेडिकल जांच रिपोर्ट आने के बाद ही उचित कार्रवाई की जाएगी।
 
  अब तो पोस्टमार्टम और जांच के बाद ही पता चल सकेगा की अख्तर की हत्या की गई हैं या फिर उसकी मौत का कारण कोई अन्य है। तब तक इंतजार करना पड़ेगा।
Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website