Khabarhaq

नई गांव में कब्रिस्तान जाने का रास्ता बना दलदल

Advertisement

नई गांव में कब्रिस्तान जाने का रास्ता बना दलदल


फोटो-नई गांव में कब्रिसतान को जाने वाला रास्ता

Khabarhaq
Punhana
उपमंडल के गांव नई में कब्रिस्तान जाने वाला मुख्य रास्ता पक्का न होने से दलदल बना हुआ है। कब्रिस्तान में ष्षवों को दफनाने ले जाने में जहां भारी परेषानी होती है वहीं इस रास्ते पर पडने वाले दो दर्जन से अधिक मकान मालिकों को एक मुबीसत बनी हुई है। ग्रामीणों ने रास्ते को पक्का बनवाने के लिए जिला उपायुक्त एंव सरकार से मांग की है।
गांव नई निवासी हफीज, आमिर, भक्कोला, कायम, सेकुल, वाजिद, उम्मर, किफात, आस मोहम्मद, शोएब, दीन मौहम्मद, लल्लू, ताहिर हुसैन, जलेब खान, फकरू, असरु, मुस्ताक, शाहिद आदि ग्रामीणों का कहना है कि गांव के कबिस्तान को जाने वाले रास्ता कच्चा है जो थोडी ही बरसात में कीचड और बारिष से भर जाता है। अगर किसी षव को दफनाने ले जाते हैं तो काफी परेषानी होती है। उनके घर भी आसपास है। इस रास्ते से राहगीरों को निकले में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। ग्रामीण जब अपने पशुओं को लेकर इस रास्ते से गुजरते हैं तो यह कीचड में तबदील हो जाती है। जिसमें बदबू बन जाती है।
कीचड की वजह से यहां से औरते पानी लेकर जाती हैं जिनके गिरने से कई बार उनको चोटें भी आई है। रास्ते को बनवाने के लिए कई बार प्रशासन से गुहार लगाई है। लेकिन अभी तक न उनकी फरियाद को किसी न नहीं सुना है।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website