Khabarhaq

डायल-112 पर कार्यत पुलिस कर्मचारियों ने रात के समय मध्यप्रदेश के लोगो की मदद

Advertisement

डायल-112 पर कार्यत पुलिस कर्मचारियों ने रात के समय मध्यप्रदेश के लोगो की मदद

Khabar haq
Nuh- Haryana
जिला नूंह के पुलिस थाना सदर तावडू क्षेत्र में डायल-112 आपातकालीन पुलिस सहायता वाहन, ERV-496 पर तैनात कर्मचारियों ने किया एक सराहनीय कार्य किया है जिनकी सभी लोग तारीफ कर रहे है।
मध्य प्रदेश से मां वैष्णो देवी जम्मू दर्शन के लिए जा रहे परिवार की केएमपी पचगांव के पास रात के समय गाड़ी खराब होने पर की 112 पीसीआर पर करैत पुलिस कर्मचारियों ने रात के समय मदद कर अच्छा काम किया है। वही परिवार ने नूंह पुलिस के इस सराहनीय कार्य की प्रशंसा करते हुए डायल 112, ERV- स्टाफ किया धन्यवाद
पुलिस प्रवक्ता नूंह ने बताया कि जिला नूंह के पुलिस थाना सदर तावडू क्षेत्र में डायल-112 आपातकालीन पुलिस सहायता वाहन पर तैनात इंचार्ज प्रधान सिपाही भागसिंह, स्पोर्टिंग स्टाफ में तैनात सिपाही धर्मवीर व चालक सिपाही दलवीर सिंह दिनांक 13.12.2021 की रात को ड्यूटी पर तैनात थे । उसी समय डायल-112 नंबर पर पुलिस सहायता के लिए फोन आया कि मैं राजेश भदौरिया बोल रहा हूं और अपने परिवार के साथ मध्य प्रदेश से मां वैष्णो देवी दर्शन के लिए जम्मू जा रहा हूं जिसमें मेरे साथ 2 लेडीज, बच्चे व मेरे परिवार के अन्य सदस्य हैं और मेरी क्रेटा गाड़ी नंबर MP-14-CU-0 772 पचगांव के पास केएमपी रोड पर खराब हो गई है । जो रात के समय अनजान जगह पर हमें काफी डर लग रहा है आप तुरंत हमारी सहायता के लिए पहुंचे । जिस सूचना पर फोन आते ही तुरंत पीड़ितों की मदद के लिए मौका पर पहुंचे ।वहां पहुंच कर देखा तो 2 लेडीज उनके बच्चे और कुछ व्यक्ति खराब खड़ी क्रेटा गाड़ी के पास खड़े थे जो काफी डरे और सहमे हुए थे । जिन्होंने हमें पहुंचते ही राहत की सांस ली व हमसे सहायता के लिए कहा । जो रात होने के कारण आसपास कोई मकैनिक मिस्त्री उपलब्ध नहीं हो पा रहा था ।उसके बाद ERV-496 के इंचार्ज प्रधान सिपाही भाग सिंह ने किसी तरह मानेसर से गाड़ी मकैनिक तथा रिकवरी गाड़ी से संपर्क कर के मौके पर बुलाया और इतने समय ERV- स्टाफ पीड़ित परिवार की हिफाजत को देखते हुए उनके पास ही मौजूद रहा । रिकवरी गाड़ी व मिस्त्री के आने पर खराब हुई क्रेटा गाड़ी को रिकवरी वैन के माध्यम से गाड़ी मिस्त्री के पास भिजवाया गया तथा पीड़ित परिवार को सकुशल गाडी में होटल तक छोड़कर होटल में रूम दिलाया । जो ERV-496 स्टाफ के इस कार्य के लिए पीड़ित परिवार ने कहा कि इतनी रात में ऐसी विकट परिस्थितियों में जिस तरह से तुरंत नूंह पुलिस कि ERV-496 गाड़ी ने मौके पर पहुंचकर हमारी मदद की है वह काफी सराहनीय कार्य है और इस कार्य के लिए हम सरकार द्वारा जारी डायल 112 सेवा व नूंह पुलिस का तहदिल से धन्यवाद करते हैं और वास्तव में पुलिस के रूप में हमने आज भगवान को देखा है ।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website