Khabarhaq

आपके सपने को पूरा करेगा 17 सूत्रीय संघर्ष समिति: करतार सिंह भड़ाना

Advertisement

आपके सपने को पूरा करेगा 17 सूत्रीय संघर्ष समिति: करतार सिंह भड़ाना

यूनुस अल्वी
नूंह/मेवात

हरियाणा के पूर्व मंत्री एवं 17 सूत्रीय संघर्ष समिति के मुखिया करतार सिंह भड़ाना ने शनिवार को नूंह विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांव से आए लोगों के साथ जनसंवाद करते हुए उन्होंने कहा कि 17 सूत्रीय संघर्ष समिति हरियाणा वासियों के सपने को साकार करेगी।

नूंह के करीब 30 से 35 गांव के पंच, सरपंच, नंबरदार और प्रधानों को संबोधित करते हुए श्री भड़ाना ने कहा कि जनमानस की हक की यह लड़ाई सफल हुई तो पूरे हरियाणा में विकास की बहार आ जाएगी। उन्होंने कहा कि उनका भी सपना अब एक ही रह गया है की “अपने लिए तो जी लिए अब अपनों के लिए जीना है”। हरियाणा के लोग सुख चैन की जिंदगी जी सके चारों ओर खुशहाली रहे लोगों का सपना साकार हो।इसलिए उन्होंने इस आंदोलन की शुरुआत की है।इस मौके पर उन्होंने उपस्थित दूरदराज से आए हुए बड़ी संख्या में लोगों से कहा कि सब कुछ आपके हाथों में है।17 सूत्रीय संघर्ष समिति को आप ताकत दीजिए मेरा काम है इसे लागू करवाना। उन्होंने कहा कि आजाद देश में सब को जीने का अधिकार है

किंतु ऐसा देखा गया है कि आजादी के सात दशको बाद आज भी लोग मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रहे हैं। जिस आंदोलन की शुरुआत की गई सब कुछ इसी में है।इसके लागू हो जाने के बाद 80% से ज्यादा लोगों को रोजगार मिल जाएगा। साथ ही प्रदेश के हर गांव कस्बे में खुशहाली छा जाएगी। मेरा इसमें राजनीतिकरण का कोई उद्देश्य नहीं है। हम तो यही चाहते हैं कि वर्तमान सरकार ही इसे पूरा कर दे। 17 सूत्रीय संघर्ष समिति सरकार के इस फैसले का स्वागत करेगी और आगामी विधानसभा में सरकार के साथ रहेगी।

 

उन्होंने कहा कि अभी तक वह करीब 250 से ज्यादा गांव के लोगों के साथ जनसंवाद कर चुके हैं। 19 फरवरी को नूंह के अनाज मंडी में जनसभा का आयोजन किया जा रहा है। तत्पश्चात इस आंदोलन को आगे बढ़ाते हुए वह गुड़गांव,सोहना और बाशाहपुर के लोगों के साथ इसी तरह से जनसंवाद कर प्रदेश के अन्य भागों में आगे बढ़ते रहेंगे।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website