Khabarhaq

मेवात पुलिस की बड़ी कामयाबी- दो नशा तस्कर गिरफ्तार, आरोपियों के कब्जे से 40 लाख कीमत की 402 ग्राम हीरोइन बरामद।

Advertisement

 

मेवात पुलिस की बड़ी कामयाबी- दो नशा तस्कर गिरफ्तार, आरोपियों के कब्जे से 40 लाख कीमत की 402 ग्राम हीरोइन बरामद।

 

यूनुस अलवी
नूंह
नूंह पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है, एंटी नॉरकोटिक सैल तावडू पुलिस ने दो नशा तस्करो को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से करीब 40 लाख रुपये कीमत की 402 ग्राम हीरोइन बरामद की है। पुलिस ने आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। यह जानकारी नूंह के एसपी वरुण सिंगला ने शुक्रवार को अपने कार्यालय में पत्रकार वार्ता में दी।

एसपी वरुण सिंगला ने बताया की दिनांक 16/17 दिसम्बर .की रात को नाइट डोमिनेशन के दौरान पुलिस की एक टीम गश्त पर सोहना-तावडू रोड़ बाईपास रोड़ तावडू मौजूद थी । उसी समय गुप्त सूचना प्राप्त हुई की अब्दुल गफ्फार पुत्र अब्दुल रज्जाक निवासी जयसिंहपुर हाल निवासी हामिद कॉलोनी नूंह अपनी मोटरसाईकिल सप्लैडर प्लस नं0 HR-27 B- 3533 पर नशीला पदार्थ हेरोइन कि स्पलाई करता है ।

आज भी नूंह से अपनी मोटरसाईकिल पर नशीला पदार्थ लेकर तावडू सालाका रोड़ से शिकारपुर गांव जायेगा जिस सूचना पर तावडू सालाका रोड़ पर नाका-बंदी करके अब्दुल गफ्फार उपरोक्त को मोटरसाईकिल सहित काबू किया गया । काबू करने के उपरांत अब्दुल गफ्फार उपरोक्त की तालाशी लेने पर उसके कब्जा से 16 ग्राम हेरोइन मिला जिसको कब्जा में लिया । जिसके सम्बध में थाना सदर तावडू में सम्बंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को मुकदमा में नियमानुसार गिरफ्तार करके मुकदमा के सम्बध में पूछताछ की गई । प्रथम पूछताछ पर आरोपी ने बतलाया की वह उपरोक्त हेरोइन चिट्टा को अपने साथी अब्दुल रब उर्फ सैन पुत्र अब्दुल वहाब निवासी शाहपुर नंगली नूंह से खरीद कर लाया है ।

आरोपी अब्दुल गफ्फार के बयान पर एक टीम गठित करके वेयर हाउस तावडू नूंह रोड़ नूंह के नजदीक बनी बांस झोपड़ी से एक अन्य नशा-तस्कर को काबू किया । काबू किये गये नशा –तस्कर ने अपना नाम अब्दुल रब उर्फ सैन उपरोक्त बतलाया । तलाशी लेने पर आरोपी अब्दुल रब उर्फ सैन उपरोक्त के पीठू बैग में ऱखे पॉलोथीन से 386 ग्राम हेरोइन चिट्टा मिला जिसको कब्जा पुलिस में लेकर आरोपी अब्दुल रब उर्फ सैन उपरोक्त को भी मुकदमा में नियमानुसार गिरफ्तार किया । आरोपियों को आज अदालत में पेश करके औऱ अधिक गहनता से पूछताछ के लिये पुलिस रिमांड पर लिया जायेगा । रिमांड अवधि के दौरान इस नेटवर्क से जुडे अन्य लोगो के बारे में भी नाम पता मालूम करके उनके खिलाफ भी कार्यवाही की जायॆगी ।
श्री वरुण सिंगला पुलिस अधीक्षक नूंह ने कहा की नशा-तस्करों के खिलाफ पुलिस का अभियान जारी है औऱ नशा –तस्करी का अवैध धंधाकरने वालों की किसी भी कीमत पर बक्शा नहीं जायेगा

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website