Khabarhaq

ओवरलोडिंग डम्फर चालक ने एसपी की कार व एस्कॉर्ट गाड़ी में मारी टक्कर -एक पुलिसकर्मी घायल,

Advertisement

ओवरलोडिंग डम्फर चालक ने एसपी की कार व एस्कॉर्ट गाड़ी में मारी टक्कर
-एक पुलिसकर्मी घायल, डम्फर चालक के खिलाफ हत्या का प्रयास का मामला दर्ज
– अवैध कार्य और माइनिंग रोकने के लिए एएपी ने 50 पुलिस नाके लगाए
-,एसपी की चेतावनी ओवरलोड डम्फर किसी भी कीमत पर बर्दास्त नही होंगे।
– एसपी वरुण सिंगला ने पत्रकार वार्ता में दी जानकारी

 

यूनुस अलवी

ख़बरहक़, नूंह

ओवरलोड वाहनों के खिलाफ नकेल कसने के लिये नूंह पुलिस अधीक्षक वरुण सिंगला ने खुद सम्भाली कमान, नाइट डोमिनेशन अभियान के दौरान नूंह एएपी वरुण सिंगला की कार और उनकी एस्कॉर्ट स्कॉर्पियो को ओवरलोड डम्फर ने जान से मारने की नीयत से टक्कर मारकर, एक पुलिस कर्मी को घायल। डम्फर चालक के खिलाफ हत्या का पर्याय करने का मामला दर्ज मर डम्फर को पुलिस ने काबू में किया और आरोपी चालक फरार। अभियान के दौरान एसपी ने 12 ओवरलोड गाडियों को पकड़कर सीज किया।

एसपी वरुण सिंगला ने शुक्रवार को अपने कार्यालय में पत्रकारों को बताया कि 16/17 दिसंबर की रात को माननीय पुलिस महानिदेशक, हरियाणा के आदेशानुसार वह अपनी सरकारी गाड़ी स्कार्पियों व अपने स्टाफ के साथ चैकिंग पर नूंह अलवर रोड़, गँडूरी गांव नजदीक ताज होटल के पास पहुंचे तो ताज होटल पर कुछ डम्पर खडे हुये दिखाई दियें जिनमें पत्थर व ओवरलोड होने का शक होने पर पुलिस अधीक्षक नूंह नें गाडियों को चैक करने के लिये अपने स्टाफ को आदेश दिये । जो एक डम्पर के अन्दर बैठे ड्राईवर से पुलिस अधीक्षक नूंह के गनमैन ने पूछा की गाड़ी में क्या है ।

जो डम्पर के चालक ने पुलिस को देखकर अपनी गाड़ी को एकदम स्टार्ट करके पुलिस को जान से मारने की नीयत से पुलिस अधीक्षक नूंह की गाड़ी में सीधी टक्कर मारी जो पुलिस अधीक्षक नूंह व उसके स्टाफ ने एकदम बड़ी सूझबूझ ले गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचाई । टक्कर मारने के बाद डम्पर चालक अपना डम्पर लेकर भागने लगा । एस्कोर्ट गाडी के जवानों ने भागते हुये डम्पर को रोकने की काफी कोशिश की जो डम्पर चालक सिपाही सुरेन्द्र को साइड से टक्कर मारकर चोट मारकर भाग गया। जिस सम्बंध में नजदीकी प्रबंधक अफसर को मैसिज दिया और पुलिस अधीक्षक नूंह की गाड़ी तथा एस्कोर्ट की गाड़ी ने डम्पर को पकड़ने के लिये पिछा किया । जो डम्पर चालक पुलिस की गाडियों को आता देखकर गँडूरी गांव के पास अपने डम्पर को सड़क के किनारे खड़ा करके अन्धेरा का फायदा उठाकर भागने में कामयाब हुआ । जिस सम्बंध में पुलिस द्वारा थाना नगीना में सम्बधित धाराओं के तहत डम्पर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर किया है।
एएपी ने बताया कि ओवरलोड, चोरी, गोतस्करी जैसे अपराधों को रोकने के लिए ज़िले में 50 पुलिस नाके लगाए गए है। जिनके 26 इंटर स्टेट और 24 इंटर डिस्ट्रिक्ट नाके लगाए है।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website