Khabarhaq

जवाहर नवोदय विद्यालय बाई में छठी कक्षा के लिए अन्तिम तिथि को बढ़ाकर 15 फरवरी किया मुकेश यादव

Advertisement

जवाहर नवोदय विद्यालय बाई में छठी कक्षा के लिए अन्तिम तिथि को बढ़ाकर 15 फरवरी किया मुकेश यादव

यूनुस अलवी मेवात ;

जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी मुकेश कुमार यादव ने बताया कि जवाहर नवोदय विद्यालय बाई में छठी कक्षा में 80 सीटों में दाखिले के अंतिम तिथि जो 8 फरवरी थी उसको बढ़ाते हुए 15 फरवरी कर दिया गया है, जो बच्चे नवोदय विद्यालय में पढ़ना चाहते हैं तो


वो अपना आवेदन ऑनलाइन नवोदय विद्यालय की वेबसाइट पर जमा करा सकते हैं इसके साथ-साथ वह किसी भी सहायता के लिए जवाहर नवोदय विद्यालय बाई के कार्यालय में जाकर भी मिल सकते हैं । जिले के नवोदय विद्यालय में बहुत अच्छी सुविधा उपलब्ध है जो विद्यार्थी वर्तमान में पांचवीं कक्षा में पढ़ रहे है और आगे की पढ़ाई नवोदय विद्यालय से जारी रखना चाहते है वो इस अवसर को हाथ से ना जाने दे।

इसके अतिरिक्त उन्होंने बताया कि आज नवी कक्षा की बची हुई सीटों के लिए बच्चों ने आज प्रवेश परीक्षा दी जिसमें पंजीकृत 213 बच्चों में से 161 बच्चे परीक्षा देने पहुंचे वही 52 बच्चे अनुपस्थित रहे। जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी मुकेश कुमार यादव ने खंड शिक्षा अधिकारी अब्दुल मजीद के साथ जवाहर नवोदय विद्यालय बाई में जाकर बच्चो को मिल रही सुविधाओं को प्रिंसिपल टीपी शर्मा के साथ डिस्कस किया और बच्चों को दी जाने वाली सुविधाओं को उन्होंने विशेष तौर से ध्यान प्रथमिकता देने को कहा।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website