Khabarhaq

अध्यापक के तबादले को लेकर छात्राओं ने लगाया जाम

Advertisement

अध्यापक के तबादले को लेकर छात्राओं ने लगाया जाम
-एसडीएम और बीईओ के समझाने के बाद खोला जाम

Khabaraq

Pinangwan/ Mewat

अंग्रेजी अध्यापक के तबादले को लेकर षुक्रवार को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय पिनगवां की छात्राओं ने ग्रामीणों के साथ मिलकर नगीना-पुनहाना रोड को जाम कर दिया। जाम करीब एक घंटे तक लगा रहा। जाम की वजह से वाहनों की लंबी लाईन लग गई वहीं लोगों को काफी परेषानी उठानी पडी। अध्यापक के तबादले को लेकर छात्राओं का गुस्सा सातवें आसमान पर था। जाम की सूचना पाकर पिनगवां थाने से पुलिसकर्मी और खंड षिक्षा अधिकारी मौके पर पहुंचे लेकिन छात्राओं ने बिना उच्च अधिकारियों से बात किये जाम खोलने से मना कर दिया। आखिरकार पुनहाना की एसडीएम मनीषा शर्मा पहुंची। एसडीएम ने काफी देर छात्राओं से बात की और उनको समझाकर जाम खुलवाया।


छा़ओं और ग्रामीणों का कहना है कि पहले ही पिनगवां स्कूल में अध्यापकांे की भारी कमी हैं। ऐसे में अंग्रेजी के अध्यापक के तबादला से उनकी पढ़ाई काफी प्रभावित हो गई है। कुछ समय बाद ही बोर्ड की परीक्षा होने वाली है।


एसडीएम मनीष शर्मा ने छात्राओं को आश्वासन दिया कि उनकी पढ़ाई को खराब नहीं होने दिया जाएगा। उन्होने पुन्हाना के खंड शिक्षा अधिकारी धर्मबीर सिंह अघ्यापकों की पूर्ती करने और अन्य समस्याओं के समाधान करने का आदेष दिया। खंड शिक्षा अधिकारी धर्मवीर सिंह ने बताया कि अध्यापक को टीचर लेस स्कूल में स्थानांतरण किया गया है। वहीं बाद में स्कूल स्टाफ, छा़ओं और गांव के मौजूद लोगों ने बैठक कर निर्णय लिया और एक नए अंग्रेजी के अध्यापक की जल्द नियुक्ति की जायेगी ताकि बच्चों की पढ़ाई पर विशेष प्रभाव ने पडे।

फोटो 1- छात्राओं को समझाती हुई उपमंडल अधिकारी मनीषा शर्मा ,
फोटो 2- पुन्हाना-नगीना रोड पर जाम लगाती छात्राएं

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website