Khabarhaq

VEDIO – आखिर जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी ने स्कूल में क्यों बजाई ताली

Advertisement

आखिर जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी ने स्कूल में क्यों बजाई ताली

 

यूनुस अलवी

नूंह/मेवात

 

मेवात के अध्यापकों पर बच्चो को ने पढ़ाने के अक्सर आरोप लगते रहते हे लेकिन एक ऐसा स्कूल भी ही जिसमे तीसरी क्लास के बच्चे 25 तक फर्राटे से पहाड़ा बोलते हे और अंग्रेजी में फलों के नाम भी स्पेलिंग के साथ पढ़ते है। ये खुलासा जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी मनोज यादव ने खुद किया हे। मनोज यादव ने बताया की उसने शनिवार को नगीना खंड के गांव मांडी खेड़ा स्थित प्राइमरी स्कूल का दौरा किया। उसने जब बच्चो की पढ़ाई का जायजा लिया तो बच्चो की पढ़ाई को देखकर उन्हें बहुत खुशी हुई हे। DEEO साहेब ने जहां बच्चो की होंसला अफजाई कर उनको शुभकामनाए दी वहीं अध्यापकों की पीठ भी थपथपाई।

 

DEEO मुकेश यादव का कहना हे की मेवात के बच्चे में लगन, और प्रतिभा की कोई कमी नहीं हे केवल उनको तराने वाले अध्यापक मिल जाए तो ये ही बच्चे देश में मेवात का नाम रोशन कर सकेंगे।

मुकेश कुमार यादव का कहना हे की वह अच्छा काम करने वाले अध्यापकों की होंसला अफजाई करते हे पर लापरवाह अध्यापकों के साथ कोई नरमी नही बरतते। उन्होंने मेवात के अध्यापकों से जहा बच्चो को लगन से पढ़ाने का आह्वान किया हे वही उन्होंने अभिभावकों से भी आग्रह किया है की वे बच्चो को समय पर भेजे और अध्यापकों को सहयोग करें और अगर कोई अध्यापक लापरवाही बरतता है या फिर स्कूल से गैरहाजिर रहता है उनकी बेझिझक उससे शिकायत कर सकते हैं।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website