Khabarhaq

नूंह पंचायत समिति चेयरमैन के चुनाव की लगातार तारीखों को बढ़ा कर भाजपा धन बल का प्रयोग कर प्रशासन को कठपुतली की तरह नचा रही है -विधायक आफताब अहमद

Advertisement

नूंह पंचायत समिति चेयरमैन के चुनाव की लगातार तारीखों को बढ़ा कर भाजपा धन बल का प्रयोग कर प्रशासन को कठपुतली की तरह नचा रही है

लोकतंत्र की हत्या करने का काम कर रहे हैं भाजपा और प्रशासन : आफताब अहमद

दूसरी बार हुआ नूंह पंचायत समिति चेयरपर्सन का चुनाव हुआ स्थगित, धरने पर बैठे 18 सदस्य

एसडीएम की तबियत खराब होने के कारण चुनाव हुआ स्थगित

अंतराम खटाना, नूंह।

नूंह पंचायत समिति चेयरमैन पद का चुनाव बुधवार को एक बार फिर रिटर्निंग अधिकारी के न आने के कारण स्थगित हो गया। इस दौरान एक पक्ष के 18 सदस्यों ने इसे लोकतंत्र की हत्या बताते हुए खंड कार्यालय में दरी बिछाकर धरने पर बैठ गए। घंटे भर धरने पर बैठने के बाद सभी 18 सदस्य लगभग एक बजे के बाद खंड कार्यालय से गाडिय़ों में बैठकर निकल गए लेकिन जब तक भी दूसरे पक्ष का कोई भी सदस्य खंड कार्यालय में नहीं पहुंचा। बता दें कि नूंह पंचायत समिति चेयरमैन पद के चुनाव के लिए बुधवार को दूसरी बार सभी सदस्यों को तारीख दी गई थी। जिसमें एक पक्ष से राहिला चेयरपर्सन पद की उम्मीदवार व उप चेयरमैन पद के उम्मीदवार कौशल अपने 18 सदस्यों को साथ लेकर खंड कार्यालय नूंह पहुंच गए। जबकि 30 सदस्यों में से 12 सदस्य मतदान केंद्र पर नहीं पहुंचे।

पुलिस प्रशासन व खंड विकास एवम् पंचायत अधिकारी के साथ साथ जिन अधिकारियों की ड्यूटी लगाई गई थी सभी अधिकारी और कर्मचारी मौके पर पहुंचे, लेकिन 11 बजे के बाद सूचना मिली कि एसडीएम अश्विनी कुमार की तबियत खराब होने के चलते वो चुनाव प्रक्रिया में भाग नहीं ले सकते और इस चुनाव को स्थगित किया जाए। अगली तारीख सभी सदस्यों को नोटिस द्वारा दे दी जाएगी। चेयरपर्सन पद की उम्मीदवार राहिला ने बताया कि भाजपा के दवाब में आकर लोकतंत्र की हत्या की जा रही है। उनके पास बहुमत का पूर्ण आंकड़ा है। लेकिन जिला प्रशासन भाजपा के दवाब में आकर चुनाव प्रक्रिया से दूर भाग रहा है और तारीख पर तारीख दिए जा रहा है।

भाजपा और प्रशासन मिलकर कर रहे हैं लोकतंत्र की हत्या : आफताब अहमद

नूंह विधायक आफताब अहमद ने कहा कि नूंह पंचायत समिति चेयरमैन पद के लिए उनके पास 18 सदस्यों का समर्थन है जिससे चेयरपर्सन पद की उम्मीदवार राहिला का चेयरपर्सन बनना लगभग तय है। उन्होंने कहा कि पिछले दो बार से लगातार तारीखों को बढ़ाया जा रहा है और भाजपा धन बल का प्रयोग कर प्रशासन को कठपुतली की तरह नचा रही है। आफताब अहमद ने कहा कि जब तारीख तय हो गई और उनके पास चेयरमैन बनाने के लिए पर्याप्त सदस्यों का समर्थन है तो प्रशासन चुनाव से क्यों भाग रहा है। आफताब अहमद ने कहा कि ये लोकतंत्र की हत्या है। भाजपा और प्रशासन मिलकर लोकतंत्र का गला घोंटने का काम कर रहे हैं और अभी तक अगली कोई तारीख भी चुनाव के लिए तय नहीं की गई है। आफताब अहमद ने कहा कि वह पूरी तरह से इन सदस्यों के साथ हूं और इस आवाज को विधानसभा से लेकर ऊपर तक उठाया जाएगा और लोकतंत्र का गला नहीं घोटने दिया जाएगा।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website